प्रेग्नेंट सना खान के साथ शौहर ने की अजीब हरकत, गुस्से में लोग बोले- पत्नी के हालत पर तरस खाओ

punjabkesari.in Monday, Apr 17, 2023 - 11:31 AM (IST)

बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में वैसे तो कई सितारे पहुंचे लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में रही सना खान।  एक्टिंग की दुनिया को गुडबाय कह चुकी पूर्व एक्ट्रेस सना खान को पार्टी में देखकर जहां उनके फैंस काफी खुश हुए वहीं उनके पति की हरकतें देखकर दुख भी हुआ। लोग हैरान हैं कि प्रेग्नेंट बीवी के साथ कोई इस तरह की हरकत कैसे कर सकता है। 


34 साल की एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। सना खान ने नवंबर 2020 में मुफ्ती अनस सैयद से शादी की थी। अब जब वह पति के साथ पार्टी में पहुंची तो लोगों ने एक चीज नोट की जिसके बाद से अनस सैयद को भला- बुरा सुनाया जा रहा है। एक वीडियो में देख सकते हैं कि अनस अपनी पत्नी का हाथ खींचकर एक जगह से दूसरी जगह ले जाते दिख रहे हैं। 


वीडियो मं सना कहती दिखाई दे रही है कि अब उनसे और नहीं चला जाएगा क्योंकि वो थक गई हैं। प्रेग्नेंट सना जब अपने पति से ये कहती है तो वह उसका हाथ छोड़कर आगे निकल जाता है। इस वीडियाे को देखने के बाद तो यही लगता है कि उन्हें अपनी पत्नी की कुछ ज्यादा परवाह नहीं है वो भी तब जब वह मां बनने जा रही है। 


अब वीडियो के सामने आने के बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमां तक पुहंच गया है। एक यूजर ने लिखा-  'सीरियसली, आराम से भाई, तुम्हारी ही पत्नी है'। वहीं अन्य ने लिखा- 'ऐसी हालत में उसे घसीटता क्यों फिर रहा है?' कुछ ने तो अनस सैयद को पागल तक बता डाला। अब सना खान ने लोगों के गुस्से को देखकर सफाई दी है। 


पूर्व एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा- " ये वीडियो अभी मेरे नोटिस में आया है। और मैं ये जानती हूं कि ये मेरे सभी भाई-बहनों को, यहां तक कि मुझे भी ये वीडियो अजीब लगा है। मगर हुआ ये कि जैसे ही हम कार से बाहर आए तो हमारा ड्राइवर से कॉन्टैक्ट टूट गया। मैं रोजाना से अधिक समय तक खड़ी रही और पसीना आना शुरू हो गया और इससे मैं अनकम्फर्टेबल हो गई। इसलिए वह जल्दी से मुझे अंदर ले जाना चाहता थे जिससे मैं बैठ सकूं।  मैंने ही उनसे कहा था कि चलो जल्दी से चलते हैं।तो बस आप लोगों से गुजारिश है कि आप इसे गलत न लें। आपके चिंता के लिए आप सभी का एक बार फिर से धन्यवाद। सभी को ढेर सारा प्यार"।
 

Content Writer

vasudha