हुमा कुरैशी ने कोरोना पीड़ितों के लिए उठाया बड़ा कदम, दिल्ली में बनाएंगी ''हॉस्पिटल''

punjabkesari.in Tuesday, May 11, 2021 - 08:14 PM (IST)

देशभर में फैली कोरोना वायरस की माहामारी से जुझ रहे लोगों की मदद के लिए अब तक बाॅलीवुड के कई सेलिब्रिटी आगे आ चुके हैं वहीं अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी का भी नाम शामिल हो गया है। 
 

दरअसल, हुमा कुरैशी ने ‘सेव द चिल्ड्रेन’ एनजीओ की मदद लेकर दिल्ली में 100 बेड का अस्थायी अस्पताल बनाने की मुहिम शुरू कर दी है। उन्होंने इसके लिए एक फंड रेजिंग कैम्पेन शुरू किया है।  इस मुहिम में हुमा को मशहूर हॉलीवुड डायरेक्टर जैक स्नायडर का भी साथ मिला है।

 

 

हुमा कुरैशी ने सोशल मीडिया पर हॉस्पिटल बनाने का ऐलान किया और लोगों से इसमें जुड़ने की अपील की। हुमा ने अपने इस कैम्पेन को ‘ब्रीद ऑफ लाइफ’ नाम दिया है। हुमा ने बताया कि इस अस्पताल में 100 बेड्स के साथ एक ऑक्सीजन प्लांट भी लगाया जा रहा है। हुमा ने पोस्ट में लिखा ' दिल्ली में सांसों की जंग लड़ रहे लोगों के लिए सेव द चिल्ड्रेन’ के साथ मेरा प्रयास। इस कठिन समय में हमारी ड्यूटी हो जाती है कि हम जिस तरह से भी मदद कर सकते हैं करने की कोशिश करें'।
 

वहीं दूसरी तरफ, हुमा कुरैशी की इस अपील पर जैक स्नायडर ने ट्वीट किया, 'मैंने दिल्ली में पैनडेमिक से लड़ने में मदद के लिए सेव द चिल्ड्रन से हाथ मिलाया है। वे  100 ऑक्सीजन बेड वाले टेम्पोरेरी हॉस्पिटल बनाने के लिए काम कर रहे हैं। इसके साथ ही  जैक ने इंटरनेशनल सेलेब्रिटीज से भी सहयोग देने की अपील की।
 

Content Writer

Anu Malhotra