तलाक, अफेयर और गेट टुगेदर....एक्स वाइफ और गर्लफ्रेंड के साथ पार्टी करते दिखे ऋतिक रोशन

punjabkesari.in Wednesday, Apr 06, 2022 - 02:41 PM (IST)

पहले तलाक, फिर अफेयर और अब Ex कपल्स का गेट टुगेदर...यह बात हो रही है बॉलीवुड के जाने- माने स्टार ऋतिक रोशन और उनकी एक्स-वाइफ सुजैन खान की, जिन्होंने हाल ही में में एक साथ पार्टी करते दिखाई दिए। दिलचस्प बात यह है कि ऋतिक और सुजैन के साथ उनके rumoured पार्टनर भी थे, ऐसे में यह तस्वीर चर्चा में बनी हुई है। 

वैसे तो ऋतिक और सुजैन को तलाक के बाद भी कई बार एक साथ देखा जा चुका है, लेकिन इस बार नजारा कुछ अलग ही था।  ऋतिक जहां सबा के साथ थे तो वहीं सुजैन अपने rumoured ब्वाफ्रेंड अर्सलान के साथ थी। तस्वीरें देखकर तो साफ लग रहा है कि ऋतिक और सुजैन को अपने Ex के पार्टनर से कोई दिक्कत नहीं है। 

खबरों की मानें तो  सुजैन खान ने गोवा में एक नया रेस्टोरेंट ओपन किया है, उसी के सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए सभी वहां पहुंचे थे। पार्टी की फोटोज पूजा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है, जिनमें ऋतिक-सबा और सुजैन अर्सलान पार्टी करते नजर आए। ब्लैक आउटफिट में सुजैन  काफी स्टनिंग लग रही थी। वहीं ऋतिक भी ब्लैक टी-शर्ट में हैंडसम नजर आए। 

इस पार्टी में ऋतिक और सुजैन के परिवारवाले भी नजर आए। एक तस्वीर में सुजैन की बहन फराह खान अली ऋतिक रोशन के साथ सेल्फी लेती दिखाई दी। पार्टी से पहले  ऋतिक रोशन सबा आजाद का हाथ पकड़े एयरपोर्ट से बाहर निकलते दिखाई दिए थे, तो उसके फौरन बाद ही सुजैन भी अर्सलान का हाथ पकड़े एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी। 

Content Writer

vasudha