फिर दूल्हा बनेंगे ऋतिक रोशन! 12 साल छोटी गर्लफ्रेंड को बनाएंगे रोशन परिवार की बहु

punjabkesari.in Tuesday, Jul 19, 2022 - 05:12 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन एक्टिंग से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। सुजैन खान से अलग होने के बाद वह फिर से परिवार बसाने जा रहे हैं। खबरें है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ जल्द शादी कर सकते हैं। सबा और ऋतिक की उम्र में करीब 12 साल का अंतर है।


अगर ऐसा होता है तो ऋतिक रोशन को लेकर  ज्योतिष रहे बेजान दारूवाला की भविष्यवाणी सच साबित हो जाएगी। खबरों की मानें तो  बेजन दारूवाला ने एक जर्नलिस्ट से कहा था कि ऋतिक की किस्मत में दूसरी शादी भी है। अब ऐसे में फैंस ऋतिक रोशन की शादी को लेकर काफी Excited हैं। 

सबा आजाद और ऋतिक रोशन को पिछले कुछ समय से एक साथ देखा जा रहा है। कुछ दिन पहले ही दोनों साथ में करण जौहर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे, जहां ऋतिक ने सभी से अपनी गर्लफ्रेंड सबा को मिलवाया था। सबा ना सिर्फ ऋतिक के करीब है बल्कि वह उनके माता-पिता के साथ ही उनके एक्स वाइफ सुजैन खान की भी अच्छी दोस्त है

 वहीं दूसरी तरफ ऋतिक की एक्स वाइफ  सुजैन खान  की बात करें तो वह अरसलान गोनी को डेट कर रही हैं।  ऋतिक और सुजैन की साल 2000 में शादी हुई थी। दोनों के दो बेटे भी है, जिनका नाम रेहान और रिदान हैं। दोनों का साल 2014 में तलाक हो गया था, हालांकि अलग होने  के बाद भी दोनों बहुत अच्छे दोस्त है।


बता दें कि सबा एक एक्टर और सिंगर हैं, जिन्हें आखिरी बार सोनी लिव की सीरीज ‘रॉकेट बॉयज़’ में ‘पिप्सी’ के रूप में देखा गया था। ऋतिक और सबा हाल ही में पेरिस में साथ में समय बिताते नजर आए थे। 

Content Writer

vasudha