Coronavirus: मजदूरों और गरीबों के लिए आगे आए ऋतिक, इतने लाख लोगों को देंगें भोजन

punjabkesari.in Thursday, Apr 09, 2020 - 12:50 PM (IST)

कोरोना वायरस से बचने के लिए स्टार्स जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे है। एकजुट होकर इस वायरस के खिलाफ खड़े हो रहे है। हाल ही में एक्टर ऋतिक रोशन लोगों मदद के लिए एक बार फिर आगे आए है। एन95 और एफएफ 3 मास्क लोगों को बांटने के बाद ऋतिक अब जरूरतमंदों को भोजन देंगें।

कोरोना से असल मुश्किल मजदूरों को हो रही है जिनके पास खाने के लिए पैसे तक नही है ऐेसे में ऋतिक ने इन लोगों की मदद करने का फैंसला लिया है।

एनजीओ के साथ मिल कर करेंगे सेवा-

ऋतिक इस मदद के लिए एक एनजीओ के साथ जुड़े हैं जो कि वृद्धों और मजदूरों की मदद करता है। ऋतिक की इस पहल के बाद एनजीओ ने कहा, ' हमें साझा करने में खुशी हो रही है, हमारे फाउंडेशन को अब सुपरस्टार ऋतिक रोशन का नाम जुड़ गया है. मिलकर अब हम वृद्धाश्रम, दिहाड़ी मजदूर और भारत भर में निम्न आय वर्ग के लोगों को 1.2 लाख पौष्टिक पके हुए भोजन की सुविधा प्रदान करेंगे, जब तक काम की दिनचर्या सामान्य नहीं हो जाती है."

एनजीओ ने ट्विटर पर ट्वीट करके ऋतिक की इस मदद के लिए उनका धन्यवाद किया। वहीं ऋतिक ने भी ट्वीट कर कहा, ' मैं आपको यह सुनिश्चित करने की ताकत देता हूं कि हमारे देश में कोई भी भूखा न सोए। आप सभी जमीन पर असली सुपरहीरो हैं। #IndiaFightsCorona #CovidRelief

Content Writer

Anjali Rajput