कौन है Animal की दूसरी हीरोइन Tripti Dimri? अपने हॉट अंदाज से रातों- रात बनीं नेशनल क्रश

punjabkesari.in Tuesday, Dec 12, 2023 - 02:16 PM (IST)

इन दिनों बॉक्स ऑफिस में संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' धूम मचा रही है। उन्होंने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म में जहां रणबीर कपूर, रश्मिका और बॉबी देओल की एक्टिंग की तारीफ हो रही हैं, वहीं इस फिल्म ने लोगों को एक नई नेशनल क्रश दे दी है। हम बात कर रहे हैं फिल्म के सेंकड हाफ में अपने बोल्ड अंदाज से खूब सूर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी की। लोगों को फिल्म में एक्ट्रेस की एक्टिंग बहुत पसंद आई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)

तृप्ति के हॉट अंदाज के फैन हुए लोग

हैरानी की बात ये है कि फिल्म रिलीज होने से पहले तृप्ति का नाम प्रमोशन से लेकर ट्रेलर तक कहीं पर भी नहीं था। लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद से सब जगह इनके ही चर्चे हैं। कम स्क्रीन टाइम के बावजूद एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग से लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब रही हैं। रातों- रात एक्ट्रेस के फॉलर्स भी millions में पहुंच गए हैं।  सब जानना चाहते हैं कि ये हसीन एक्ट्रेस कौन है। चलिए हम आपको बताते हैं तृप्ति के बारे में...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)

उत्तराखंड की हसीन वादियों में पली है तृप्ति

तृप्ति का जन्म 23 फरवरी 1994 को उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में हुआ था। ये काफी पहले से बॉलीवुड से जुड़ी हुई हैं। एक्ट्रेस को अक्सर बॉलीवुड स्टार किड्स के साथ पार्टी करते हुए भी दिखाई देती हैं। 

2017 में किया था बॉलीवुड में डेब्यू

तृप्ति ने साल 2017 में फिल्म पोस्टर ब्वॉयज से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ बॉबी देओल थे। वहीं वो नेटफ्लिक्स की फिल्म बुलबुल और कला जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस का अनुष्का शर्मा के भाई करनेश शर्मा संग रिश्ता रहा है, हालांकि अब वो साथ नहीं है। खैर फैंस तो तृप्ति के मुरिद हो चुके हैं बेसब्री से उनके अगले प्रोजक्ट्स का इंतजार कर रहे हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur