सर्दियों में भी दिखना चाहती है स्टाइलिश तो फॉलो करें ये ट्रिक्स

punjabkesari.in Monday, Dec 18, 2017 - 12:00 PM (IST)

सर्दियों में ठंड की वजह से अपने स्टाइल को मेनटेन रख पाना थोड़ा मुश्किल होता है। इस मौसम में ठंड से बचने के लिए अधिक से अधिक मोटे कपड़े पहनने पड़ते है। ऐसे में अपने फैशन स्टाइल को बनाए रखना थोड़ा मुश्किल होता है। कुछ लड़कियों और लड़कों का मानना है कि इस मौसम में अपने लुक में ज्यादा बदलाव नहीं लाया जा सकता और सिंपल लुक में ही रहना पड़ता है लेकिन आप चाहे तो सर्दियों में भी अपने लुक को स्टाइलिश बनाए रख सकते है। आज हम आपको कुछ आईडिया बताएंगे, जिनको ट्राई करके आप सर्दियों में भी अपने स्टाइल का टश्न बरकरार रख सकते हैं। 

 

1. ब्राइट कलर्स


सर्दियों के मौसम में ब्राइट कलर्स ज्यादा अट्रैक्टिव लुक देते है जैसे ब्लैक, ग्रे, विंटर ब्लू, रैड, लाइम ग्रीन, येलो अन्य कलर्स ट्राई करें।

2.कैप


सर्दियों मे ठंड से बचने के लिए वुलन कैप भी ट्राई कर सकते है। कैप आप ठंड से तो बचाए रखेगी ही साथ-साथ आपको क्यूट और स्टाइलिश लुक भी देगी।

3.लेदर जैकेट


इस मौसम में लेदर जैकेट स्टाइलिश, बाइकर लुक देती है। आप टर्टल नैक स्वेटर के साथ लेदर जैकेट कैरी कर सकती हैं। इससे आप ठंड से बची रहेगी और स्टाइलिश भी लगेगी।

4.बूट्स


सर्दियों में बूट्स हमें ठंड नहीं लगने देते। जींस के साथ शूज बेस्ट ऑप्शन है। इस मौसम में स्टाइलिश दिखने के लिए बूटस के साथ शॉर्ट ड्रेसेज़ और स्कर्ट्स के साथ एंकल लैंथ, मिड लैंथ या थाई-हाई बूट्स कैरी करें। 

5. स्कार्फ


स्कार्फ को श्रग की तरह, फ्रंट बेल्टेड, Wrap अराउंड , नेक लूप की तरह भी कैरी कर सकते हैं। यह आपको ठंड से बचाने के साथ- साथ स्टाइलिश लुक भी देंगे।

Punjab Kesari