पुराने स्वेटर को कैसे दें नया लुक?

punjabkesari.in Monday, Dec 16, 2019 - 04:46 PM (IST)

अक्सर लड़कियां अपने पुराने स्वेटरस को यूजेलस समझकर इन्हें या तो अलमारी में रख देती हैं या फिर किसी और को पहनने के लिए दे देती हैं। मगर क्या आप जानती हैं कि इन पुराने स्वेट्रस के साथ आप खुद को एक नई औऱ यूनिक लुक दे सकती हैं। आइए जानते हैं कैसे..

लॉन्ग ड्रेस के साथ पहने स्टाइलिश बूट्स 

इन सर्दियों में अपने पुराने स्वेटर को अलमारी में रखने की गलती न करें। आप  इसे स्टाइलिश बूट्स के साथ पहन कर नया लुक दें। आप अपनी कोई पुरानी लॉन्ग ड्रेस के साथ एंकल लेंथ शूज को भी ट्राई कर सकते है। इससे आप यूनिक और बेहद स्टाइलिश दिखेंगी।

Related image,nari

जींस के साथ करें ट्राई करें 

पुराने पड़े स्वेटर को नया और स्टाइलिश लुक देने के लिए इसे डेनिम के साथ मैच करके पहने। कभी-कभी पुरानी ड्रेस भी नए फैंशन का मुकाबला करने के बराबर होती है। ऐसे में जींस के साथ अपने पुराने स्वेटर का कलर मैच कर पहने। 

Image result for wear long sweater with jeans,nari

लॉन्ग साइज़ जैकेट

ज्यादा सर्दी में लॉन्ग जैकेट पहना ठंड से राहत तो दिलाती है साथ ही देखने में खूबसूरत लगती है। ऐसे में आप इसे अपने पुराने स्वेटर के साथ पहन सकती है।  ऐसा करने से हिचकिचाना आपके लिए बहुत गलत साबित होगा। असल में इससे आपको नया और यूनिक लुक मिलेगा। 

Image result for wear long sweater with jeans,nari

स्कार्फ के साथ करें ट्राई

पुराने स्वेटर को बेकार पड़ा रहने की जगह उसे नए और अलग तरीके से पहनने की कोशिश करें। अपनी अलमारी में से अलग-अलग स्कार्फ को निकालकर स्वेटर के साथ मैच कर स्टाइलिश लुक में कैरी करें। आप स्कार्फ को अपने गले में सीधा भी ले सकते है, इसे लपेट भी सकते है। अपने मुताबिक इसे लेकर अपने स्वेटर और खुद की खूबसूरती पर चार-चांद लगा सकते है।

Image result for stylish earrings,nari

फैशनेबल ईयरिंग

आजकल तो मार्किट में बहुत ही आकर्षित इयरिंग मिलते है। इसे आप अपने पुराने स्वेटर के साथ डाल सकती है। यह काफी अट्रैक्टिव लुक देने में मदद करेगा।

प्रिंटेड डेनिम

अक्सर सर्दियों में मार्किट प्रिंटेड डेनिम से भरी रहती है। आप भी इसके साथ अपना स्वेटर पहन कर बेहद स्टाइलिश दिख सकती है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static