बातों ही बातों में करें प्यार का इजहार

punjabkesari.in Wednesday, Feb 15, 2017 - 06:11 PM (IST)

रिलेशनशिप :  प्यार का रिश्ता बहुत ही खास होता है। हर कोई चाहता है कि उसका प्यार परवान चढ़े और वो एक अच्छा रिलेशनशिप साबित हो। कुछ लोग अपने प्यार का इजहार करने में हिचकिचाते हैं या फिर आई.लव.यू बोलने में ही इतनी देर कर देते है कि उनका प्यार उनसे बिछुड़ जाता है। यदि आप भी किसी से बहुत प्यार करते है और कहने से डर रहे हैं तो आप हमारे दिए गए इन टिप्स को अपनाकर जीत हासिल कर सकते हैं। 


1. आई-कंटैक्ट
कहते हैं न कि जो बात जुबां नहीं बोल पाती वो बात आंखें बोल देती हैं। तो बस देर किस बात कि आप भी आंखों ही आंखों में कर दें अपने प्यार का इजहार।


2. खास अहमियत
उसे ये अहसास दिलाने के लिए कि आपकी जिंदगी में उसकी क्या अहमियत है, इसके लिए अपनी हर छोटी बड़ी बातों पर उसकी सलाह लें। इससे सामने वाले को लगेगा कि वह आपकी जिंदगी में वाकई खास है।


3. ध्यान रखें
आप जब भी अपने प्यार के साथ हो तो उसका खास ध्यान रखें। उसे एेसा महसूस हो कि आपसे ज्यादा उसकी कोई केयर नहीं कर सकता। जैसे सड़क पार करवाते समय उसका हाथ थाम लें और भीड़ भाड़ वाली जगह पर उसका विशेष ध्यान रखें।


4. खास तोहफा दें
हर छोटी-छोटी बात के लिए थैंक्यू कहना न भूलें। यदि आपके पार्टनर को धन्यवाद सुनना पसंद नहीं तो आप उन्हें तोहफे में कुछ ऐसा दें जिससे ये पता चले कि आप उन्हें चाहने लगे हैं।


5. तारीफ करें
अपने खास की तारीफ जरूर करें क्योंकि तारीफ तो हर किसी को ही अच्छी लगती है।
यदि वह अपनी जिंदगी का कोई किस्सा सुनाए तो उसमें रुचि लें और उसे अहसास दिलाएं कि उससे बातें करना आपको कितना पसंद है। जिससे उसे पता चल जाएगा कि आप उसे चाहने लगे हैं।
 

Punjab Kesari