जानिए, किस तरह की नेकलाइन्स पर जंचेगा कैसा Necklace?

punjabkesari.in Sunday, Oct 07, 2018 - 04:19 PM (IST)

नेकपीसेस यानी नेकलेस, लुक्स में जान डालने का काम करते हैं। नेकपीसेस इंडियन और वेस्टर्न दोनों के साथ सूट करते है। बस फर्क इतना है कि ट्रेडीशनल के साथ हैवी तो वेस्टर्न के साथ लाइट वेट वाले नेकलेस ही अच्छे लगते हैं।  आपको नेकलेस पहनते समय इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि आप जिस ड्रेस के साथ उसे ट्राई कर रही है उसकी नेकलाइन्स के साथ क्या वो सूट करेगा भी या नहीं। अगर आपको इस बात की नॉलेज नहीं तो बॉलीवुड दीवाज के लुक्स से आइडिया ले सकती हैं जो आपको अच्छा नेकपीस गाइड पेश करेंगी। 

1. ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ चौकर 


अगर आपकी ड्रेस ट्यूब टॉप्स या ऑफ शोल्डर है तो सादा चौकर या शॉर्ट नेकलेस ट्राई कर आप अपनी गर्दन की खूबसूरती बढ़ा सकती है। 

2. बॉर्डर वाली नेकलाइन्स के साथ राउंड चौकर 


अगर आपकी ड्रैस सोनाक्षी सिन्हा की तरह अर्धचंद्राकार बॉर्डर के दुपट्टे वाली है तो उसके साथ राउंड शेप चोकर ट्राई करें। 

3. हाई नेक ड्रेस के साथ हैवी चौकर 


अगर आपकी ड्रेस हाई या बोट नेक की है तो उसके साथ आप हैवी वर्क वाला चौकर ट्राई कर सकती हैं जो आपकी आउटफिट की गेटअप और बढ़ाएगा। 

4. वन शोल्डर ड्रेस के साथ लॉन्ग पैंडेट चेन 


अगर सबकी निगाहें अपनी लुक पर चाहती है तो लॉन्ग या बड़े साइज के पैंडेंट को लॉन्ग चेन में डालकर पहने जो आपको गॉर्जियस लुक देगा। 

5. पीटर पैन कॉलर के साथ स्टेटमेंट नेकपीस


अगर आप शर्ट या पीटर पैन कॉलर वाली ड्रेस पहन रही है तो उसके साथ अपनी पंसद के मुताबिक लॉन्ग या शॉट स्टेटमेंट नेकपीस ट्राई कर सकती है। 

6. डीप वी-नेक के साथ हल्का नेकपीस 


आपकी ड्रेस की नेकलाइन डीप-वी शेप में है तो खाली गर्दन को हल्के से नेकपीस के साथ नया ट्विस्ट दें। आप चाहे तो इस तरह की नेकलाइन्स के साथ लेयर्ड नेकपीस पहन सकती है। 


 

Content Writer

Sunita Rajput