घर की लुक बदल देंगे ये यूनिक डिजाइन्स के Artificial Grass Carpet

punjabkesari.in Sunday, May 13, 2018 - 05:08 PM (IST)

घर की खूबसूरती में गार्डन अहम रोल निभाता है। जहां बैठकर न केवल शांति मिलती है बल्कि इससे घर की लुक बिल्कुल भी बदल जाती है। कुछ लोग घर के बाहर बड़ा-सा तो कुछ छोटा इनडोर गार्डन बनाते हैं। होम गार्डन को सजाने के लिए लोग आजकल तरह-तरह के तरीके इस्तेमाल करते हैं, जोकि घर की लुक बदल देते हैं। आज हम आपको आर्टिफीसियल ग्रास कारपेट के बारे में बताने जा रहे हैं। इसे आप अपने घर के इनडोर व आउटडोर हिस्से को बेहद ही खूबसूरत तरीके से डेकोरेट कर सकते हैं और इसके साथ ही अपने घर को स्टाइलिश व गॉर्जियस लुक भी दे सकते हैं। तो चलिए देखते हैं आर्टिफीसियल ग्रास के कुछ डिजाइन्स।
 

यह लेटेस्ट फैशन का प्लास्टिक से बना आर्टिफिशियल ग्रास कारपेट है, जो देखने में काफी स्टाइलिश है। इस आर्टिफिशियल ग्रास कारपेट को आपके घर को ब्यूटीफुल और ट्रेंडी लुक देंगें।

यह भी आर्टिफिशियल ग्रास कारपेट का बेहद ही खूबसूरत डिजाइन है, जो देखने में काफी ट्रेंडी और स्टाइलिश है। इसे आप अपने ड्राइंग रूम की दीवार में भी लगवा सकते हैं। यह ग्रास कारपेट आपके ड्राइंग रूम को ट्रेंडी व गॉर्जियस लुक देगा।

इस तरह के यूनिक व ब्यूटीफुल डिजाइन से भी आप अपने घर को डिफरेंट लुक दे सकते हैं। आजकल यह काफी ट्रैंड में भी है और लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं। इसकी साफ-सफाई करना भी बेहद आसान है।

मार्केट में आसानी से मिलने वाले इस डिजाइन से भी आप अपने घर को सुदंर दिखा सकते हैं। आप चाहे तो इसे घर के अंदर भी लगा सकते हैं।

घर को डेकोरेट करने के लिए यह आर्टिफीसियल ग्रास भी बेहद खूबसूरत है। इससे आपके घर को ब्यूटीफुल लुक मिलेगा।

अगर आप भी अपने घर के अंदर ही गार्डन का अहसास करना चाहते हैं, तो यह आर्टिफिशियल ग्रास कारपेट घर की छत पर लगवा सकते हैं। इससे आपकी घर की सुंदरता में चार चांद लगा जाएंगे।

घर को ट्रेडिशनल लुक देने के लिए आर्टिफीसियल ग्रास के ये डिजाइन्स भी बिल्कुल परफेक्ट है।


Punjab Kesari