Hollywood ऐक्ट्रेस मेगन का कारनामा, रोमांस के लिए मंगेतर मशीन गन का पीती है खून

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 01:48 PM (IST)

अमेरिकन एक्ट्रेस और मॉडल मेगन फॉक्स और उनके म्यूजिशियन बॉयफ्रेंड मशीन गन केली अपनी लव लाइफ को लेकर तो चर्चा में है ही अब वह अपने एक कारनामे की वजह से सुर्खियां बटाेर रहे हैं। इस दोनों ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुन लोग झटके में आ गए। ये दोनों अपना प्यार जताने के लिए एक दूसरे का खून तक पी लेते हैं।

जनवरी में मेगन फॉक्स और मशीन गन कैली ने सगाई की थी। अब एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने और उनके मंगेतर मशीनगन केली ने एक दूसरे का खून पिया है। मेगन ने एक मैगजीन को दिए  इंटरव्यू में कहा कि- 'अगर मैं ये कहूं कि हमने एक-दूसरे का खून पीया तो यह सुनने में अजीब लगेगा या लोग हमें कटोरे में खून पीते हुए इमैजिन करेंगे जैसे हम गेम ऑफ थ्रोन्स की तरह एक-दूसरे का खून पी रहे हों।'


एक्ट्रेस ने आगे बताया कि- " रस्मों को लेकर मैं काफी ज्यादा उत्साहित रहती हूं। मैं टैरो कार्ड पढ़ती हूं। मैं इन सभी मेटाफिजिकल प्रैक्टिस और मेडिटेशन करती हूं। मैं न्यू मून और फुल मून के दौरान भी रिचुअल्स करती हूं।  एक समय ऐसा आया जब हमने कहा कि चलो खून की कुछ बूंदें लेते हैं और इसे पीते हैं और फिर हमने एक दूसरे का खून पिया"।


मेगन फॉक्स ने इससे पहले एक रोमांटिक वीडियो को शेयर कर बताया था कि उन्होंने  मशीन गन के साथ सगाई कर ली है।  उस दौरान भी उन्होंने बताया था कि सगाई के बाद एक-दूसरे का खून पीया था। हालांकि लोगों को उस समय ये मजाक लगा था। बता दें कि 35 साल की मेगन की केली से ये दूसरी शादी है। उनके तीन बेटे भी हैं।

 

Content Writer

vasudha