बिना मेहनत किए लाखों कमाती है ये लड़की, साथ रखती है बॉडीगार्ड

punjabkesari.in Thursday, Dec 05, 2019 - 05:29 PM (IST)

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो कि व्यक्ति की जिंदगी को बदल सकता है। इसका सबसे अच्छा उदाहरण है रानू मंडल। वीडियो वायरल होने के बाद रानू मंडल न केवल सोशल मीडिया पर फेमस हुई बल्कि एक सेलिब्रिटी भी बन गई। आज हम आपको ऐसी एक ऐसी ही लड़की के बारे में बताएंगे जिसने बिना मेहनत किए सोशल मीडिया से न केवल अपने एक नाम बनाया बल्कि खुद को आर्थिक रुप से भी मजबूत किया। आज उसे अपनी सुरक्षा के लिए बॉडीगार्ड रखने पड़ते है। ब्रिटेन की रहने वाली होली हॉर्न नाम की यह लड़की टिकटॉक पर अपने वीडियो बनाती है। जिसके 1.6 करोड़ प्रशंसक है। 

 

23 साल की यह युवती टिक टॉक पर इतनी वायरल हो चुकी है इस अपनी सुरक्षा के लिए अपने साथ बॉडीगार्ड रखने पड़ते है। बेटी के सुपरस्टार बनने के बाद मां जोड़ी ने नौकरी छोड़ दी हैं। होली ने एक वीडियो देखकर उसके प्रशंसक दीवाने हो जाते हैं। उसके द्वारा अपलोड की गई एक वीडियो को हर रोज लाखो लोग देखते है। 

वहीं होली की मां जोड़ी का कहना है कि ईमानदारी से कहूं तो यह अजीब है, वह खुद नहीं समझ पाती की यह क्या है लेकिन वह इससे पैसे कमा रही हैं। इसलिे हम भी इसके साथ ही है। यह एक बहुत ही आकर्षक करियर है। इसने मुझे हैरानी में डाल दिया है।


 

Content Writer

khushboo aggarwal