Holi पर इन ट्रेंडी सूट्स के साथ बनाएं रंगों के त्योहार को खास

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 01:55 PM (IST)

होली का त्योहार 25 मार्च को है। इसकी तैयारियां पूरे जोर- शोर से पूरे देश में चल रही हैं। महिलाएं भी फेस्टिवल के लिए खास तरह की ड्रेसेज का चयन करती हैं। वैसे तो ज्यादातर व्हाइट ही इस रंगों के त्योहार का ड्रेस कोड होता है पर आजकल महिलाएं कुछ हटके और कलरफुल भी ट्राई कर रही है। आप बॉलीवुड सेलेब्स से सूट की स्टाइलिंग टिप्स ले सकते हैं।

सारा अली खान का ये रॉयल लुक आप इस बार होली में ट्राई कर सकती है। लाइट ग्रीन कलर का चूड़ीदार पजामा और सिल्क सूट में बहुत खूबसूरती लग रही थीं और ये आपको भी खूब फभेगा। ये सूट फंक्शन और फेस्टिवल के लिए परफेक्ट है।

करिश्मा कपूर का ये व्हाइट चिकन कढ़ाई सूट होली के त्योहार के लिए परफेक्ट है। एक तो ये होली के ड्रेस कोड से मैच करता है और ऊपर से स्टाइलिश होने के बेहद comfortable है। इस सूट के साथ सिल्वर ज्वैलरी खूब जंचेगी।

हिना खान का ये लाइट सी ग्रीन अनारकली सूटी होली में रौनक लगा देगा। इससे आप pearls वाली ज्वैलरी के साथ पेयर करें। ये आपको बहुत ही प्यार और सोबर लुक देगा।

अगर आप कुछ शिमरी में ढूंढ रही हैं तो ये लूज शरारा सूट ट्राई करें। राजस्थानी स्टाइल बॉर्डर पर बनी लेस इस सूट को और खूबसूरत बनाती है। सबसे अच्छी बात ये है कि सूट खूबसूरत होने के साथ बेहद आरामदायक भी है। 

लाइट ग्रीन कलर थ्रेड वर्क कुर्ता- पैंट और दुपट्टा में एक्ट्रेस सुरभि ज्योति बेहद कमाल लग रही है। ये लुक होली के लिए परफेक्ट है।

Content Editor

Charanjeet Kaur