विवादों में फंसी अक्षय की ''लक्ष्मी बाॅम्ब'', हिंदू सेना ने दे डाली धमकी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 21, 2020 - 02:39 PM (IST)

बाॅलीवुड के खिलाड़ी यानि एक्टर अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बाॅम्ब' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद जहां कुछ लोगों ने इसकी तारीफ की तो वहीं कुछ ने अक्षय कुमार को ट्रोल करना शुरू कर दिया। यहां तक कि सोशल मीडिया पर #BoycottLaxmmiBomb ट्रेंड करने लग गया। फिल्म के नाम और कहानी को लेकर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। 

इसी बीच हिंदू सेना नाम के एक संगठन ने फिल्म का नाम बदलने की मांग की है। उन्होंने सूचना एंव प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर फिल्म का नाम बदलने की मांग की है। इसके साथ ही फिल्म मेकर्स के खिलाफ हिंदू सेना ने उचित कार्रवाई करने की भी मांग की है। सूचना एंव प्रसारण मंत्री को लिखे पत्र में हिंदू सेना ने लिखा कि फिल्म के टाइटल 'लक्ष्मी बाॅम्ब' ने हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। 

पत्र में हिंदू सेना के नेशनल प्रेसिडेंट विष्णु गुप्ता ने लिखा, 'हमारी मांगों को अगर पूरा नहीं किया गया तो मेरे हिंदू सैनिक इस फिल्म का विरोध करेंगे। फिल्म रिलीज से पहले अगर नाम नहीं बदला गया तो मैं हिंदू धर्म से जुड़े सभी लोगों से फिल्म को बाॅयकाट करने की अपील करूंगा।' उन्होंने आगे कहा, 'हिंदू देवी के नाम पर फिल्म का नाम रखा गया है। लक्ष्मी को धन की देवी कहा जाता है, उनके साथ बम जैसा शब्द जोड़ना आपत्तिजनक है।'

आपको बता दें अखिल भारतीय हिंदू महासभा और हिंदू जनजागृति समिति ने फिल्म पर लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप भी लगाया है। क्योंकि फिल्म में अक्षय कुमार का नाम आसिफ रखा गया है तो वहीं एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का नाम प्रिया है।

Content Writer

Bhawna sharma