हिंदू संगठनों ने नहीं करने दिए रणबीर-आलिया को महाकाल के दर्शन, मायूस होकर वापस लौटा कपल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 07, 2022 - 11:18 AM (IST)

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट उस समय निराश हो गए जब उन्हें मंदिर में प्रवेश करने नहीं दिया गया। अपनी फिल्म  'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज से पहले दोनों मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित प्रसिद्ध महाकाल मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे, लेकिन बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उन्हें जाने नहीं दिया और हार के दोनों को बिना दर्शन किए ही लौटना पड़ा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


सिर्फ फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी गर्भगृह में जाकर बाबा महाकाल के दर्शन कर सके। दरअसल ‘बीफ’ खाने और ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म देखने के बारे में दिए गए बयान को लेकर रणबीर- आलिया को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। बजरंग दल कार्यकर्ताओं का कहना है कि रणबीर कपूर खुद बता चुके हैं कि वे बीफ खाते हैं। ऐसे में बीफ खाने वालों को मंदिर में कैसे प्रवेश दिया जा रहा है, प्रशासन को जवाब देना होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


 मंगलवार को जैसे ही आलिया, रणबीर और  अयान मुखर्जी  महाकाल मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंची तभी वहां बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने महाकाल मंदिर के मुख्य और VVIP शंख द्वार पर जोरदार हंगामा कर दिया था। जैसे ही प्रोडक्शन टीम और अधिकारियों की गाड़ी तय समय पर प्रवेश द्वार पर पहुंची, हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शरू कर दी। इस दौरान काले झंडे भी दिखाए गए।

PunjabKesari
पुलिस ने कार्यकर्ताओं को जैसे- तैसे वहां से खदेड़ा। मामला बढ़ता देख आलिया- रणबीर वापिस लौट गए सिर्फ मूवी की प्रोडक्शन टीम और अयान मुखर्जी ने मंदिर के गर्भ गृह में बाबा महाकाल के दर्शन लाभ लिए और मीडिया से चर्चा की।  ये सारा विवाद रणबीर कपूर के एक पुराने वीडियो को लेकर हुआ है, जिसमें वह बीफ को फेवरेट बता रहे थे। अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। 

PunjabKesari
स्टार कपल शाम 6.30 बजे इंदौर एयरपोर्ट पर उतरे फिर यहां से उज्जैन के लिए रवाना हुए थे, लेकिन उन्हे क्या पता था कि हालात इस कदर बिगड़ जाएंगे। हंगामा बढ़ता देख रणबीर, आलिया अयान उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह के घर पहुंचे।  हंगामा शांत होने के बाद सिर्फ डायरेक्टर अयान ही मंदिर गए और दर्शन किए। प्रेग्नेंसी के चलते आलिया ने  जाने से मना कर दिया। रणबीर भी दर्शन नहीं कर पाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static