Lakme Fashion Week में स्टाइल के साथ रैंप पर उतरी हिना खान, शॉर्ट स्कर्ट में लगी गॉर्जियस

punjabkesari.in Wednesday, Oct 11, 2023 - 06:25 PM (IST)

छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस हिना खान को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वह जहां जाती हैं वहां अपनी खूबसूरती का जादू बिखेर ही देती हैं। यूं तो हिना हर अंदाज में कमाल की लगती है, लेकिन इस बार उनका बोल्ड लुक देखने को मिला। हाल ही में वह लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक करने पहुंची 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lakmé Fashion Week (@lakmefashionwk)


नई दिल्ली में हो रहे लैक्मे फैशन वीक एक्स एफडीसीआई के दूसरे दिन हिना खान ने आईएनआईएफडी लॉन्चपैड के लिए रैंप वॉक किया। वह आईएनआईएफडी के छात्रों के लिए शोस्टॉपर बनीं और उन्होंने अपनी अदाओं से रैंप पर तहलका मचा दिया। 


एक्ट्रेस ने क्रीम रंग के क्रॉप्ड ब्लेज़र को पिंक कलर की पेंसिल स्कर्ट  के साथ कैरी किया था। हिना ने अपने बालों को साइड पार्टीशन के साथ शानदार कारमेल कर्ल में स्टाइल किया और स्टेटमेंट कैस्केडिंग इयररिंग्स के साथ लुक को कंप्लीट किया। 


यक कहना गलत नहीं होगा कि इस आउटफिट में वह काफी गॉर्जियस लग रही थी। हर बार की तरह इस बार भी उनके कॉन्फिडेंस में कोई कमी देखने को नहीं मिला। एक बार हीना ने बता दिया है कि फैशन के मामले में वह अच्छे- अच्छों को पीछे छोड़ देती हैं। 


बता दें कि छोटे पर्दे की फेवरेट बहू से बिग बॉस के घर स्टाइल क्वीन और उसके बाद Canes के रेड कारपेट पर इंटरनैशनल स्टार्स के साथ चलने तक, हिना खान लगातार सफलता की सीढ़ी चढ़ रही है। वह हमेशा फैशन को लेकर अपडेटेड रहती हैं और नये ट्रेंड्स के साथ चलती हैं।
 

Content Writer

vasudha