Hina Khan की ड्रेस पर यूजर्स ने निकाली जमकर भड़ास, बोले - ''अल्लाह से डरो...''

punjabkesari.in Thursday, Apr 20, 2023 - 11:45 AM (IST)

टेलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली हिना खान, टीवी की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक हैं। हिना खान जिन्होंने बॉलीवुड में भी कदम रखा और कांस इवेंट्स में भी। घर-घर में उन्होंने अक्षरा से पहचान बनाई थी और कुछ फैंस तो उन्हें आज भी अक्षरा ही कहते हैं लेकिन हिना खान को इन दिनों ट्रोलर्स से खरी-खोटी सुनने को मिल रही है वो भी अपने ड्रेसिंग के चलते।

दरअसल हाल ही में हुए हैलो हाल ऑफ फेम इवेंट के दौरान हिना खान ने रैड गाउन में एंट्री ली थी। नेट के इस रैड गाउन को देखकर ही यूजर्स का गुस्सा फूट गया और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। हिना ने अपने इंस्टाग्राम हेंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसके बाद लोगों के कमेंट्स आने शुरू हो गए।

चिल्लीजिप्पी नाम के यूजर ने तो उन्हें शेमलेस मुस्लिम कह दिया। उन्होंने लिखा -आपने रमादान की भी इज्जत नहीं की तो क्यों आप इफ्तारी की स्टोरीज पोस्ट करती हैं और खुद को मुस्लिम प्रीटेंड करती हैं।

एक यूजर्स ने कहा कि क्या फायदा आपका उमराह करने का...

एक अऩ्य ने लिखा- 'अभी तो उमराह करके आई हो'

एक ने कहा कि 'इसे उमराह करके भी अक्ल नहीं आई'।

एक ने कहा कि 'अभी आप मक्का से आए हो और ऐसी तस्वीरें पोस्ट कर रहे हो'।

एक ने तो उन्हें उर्फी की बहन कह दिया।

माही नाम के एक यूजर्स ने कहा कि उमराह करने की क्या जरूरत है जब यहीं गंदगी करनी थी।

हालांकि कुछ ने साथ देते हुए कहा कि हिना खान ग्लैमर इंडस्ट्री का हिस्सा है तो इस तरह इवेंट में हिस्सा लेना उनका प्रोफेशन है जिसे वह ईमानदारी से निभा रही है। लेकिन ज्यादातर यूजर्स को इस बात की दिक्कत थी कि हाल ही में वह उमराह करने गई थी और उसकी तस्वीरें भी उन्होंने पोस्ट की थी वहीं अभी रमादान का महीना चल रहा है तो उन्हें इस तरह के कपड़े नहीं पहनने चाहिए। क्या आपको भी हिना खान का रैड गाउन ज्यादा ओवर लगा? चलिए कमेंट्स पर एक नजर डालते हैं।

 

Content Writer

Vandana