कैंसर से जूझ रही Hina Khan बनीं दुल्हन, इस हालत में भी रैंप वॉक कर लूट ली महफिल

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2024 - 01:32 PM (IST)

नारी डेस्क: हाल ही में सोशल मीडिया पर हिना खान की एक ब्राइडल लुक की तस्वीर वायरल हो रही है, जिससे फैंस के बीच चर्चा हो गई है कि क्या हिना खान ने शादी कर ली है। इस वायरल फोटो ने कई लोगों को कंफ्यूज कर दिया है और वे यही सोच रहे हैं कि कैंसर से जूझते हुए हिना ने शादी कर ली है। तो आइए जानें इस तस्वीर की सच्चाई क्या है।

हिना खान का ब्राइडल लुक वायरल फोटो का सच

वायरल ब्राइडल लुक की तस्वीरें हिना खान ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। हिना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई पोस्ट किए हैं, जिसमें पहली पोस्ट में उनके पैर दिख रहे हैं जिन पर आलता लगा हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन में लिखा है "PREP DAY"। दूसरी पोस्ट में हिना ने लाल जोड़े के साथ अपने हाथ की वीडियो साझा की है और कैप्शन लिखा है "SHOW TIME"। तीसरी पोस्ट में हिना ने पूरा ब्राइडल लुक दिखाया है जिसमें वे गंभीर पोज देती नजर आ रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝑯𝒊𝒏𝒂 𝑲𝒉𝒂𝒏 (@realhinakhan)

 

शादी नहीं, बल्कि शो की शूटिंग

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट्स में जो कैप्शन दिए हैं, उनसे स्पष्ट हो जाता है कि उनका ब्राइडल लुक किसी शादी के लिए नहीं है। दरअसल, हिना का यह लुक उनके किसी शो या शूटिंग के लिए है। वर्तमान में हिना खान कैंसर के इलाज के दौर से गुजर रही हैं, इसलिए यह निश्चत है कि वे इस समय शादी नहीं कर रही हैं। हिना खान ने अपनी कैंसर की स्थिति के बारे में भी खुलासा किया था, और तब भी उनके शादी की खबरें आई थीं, लेकिन अब तक कोई पुष्टि नहीं हुई है कि वे शादी कर रही हैं।

PunjabKesari

रॉकी जायसवाल संग हिना खान का रिलेशन

हिना खान और रॉकी जायसवाल के बीच लंबे समय से रिलेशन है। दोनों ने हर मुश्किल समय में एक-दूसरे का समर्थन किया है और हमेशा साथ खड़े रहे हैं। फैंस को हिना और रॉकी की शादी का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन फिलहाल हिना की प्राथमिकता अपने इलाज और स्वास्थ्य पर है।

PunjabKesari

हिना खान की रैंप पर फैंस और सेलेब्स ने किया सराहा

एक्ट्रेस हिना खान की रैंप पर वापसी ने फैंस और दर्शकों को खुशी से झूम उठाया। टीवी सेलेब्स जैसे रीम शेख, सुरभि ज्योति, मोनालिसा, और शरेणु पारिख ने हिना को जमकर सराहा। हिना का रैंप वाक वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, और लोगों ने कैंसर की बीमारी के बावजूद उनके काम करने की सराहना की है। जानकारी के अनुसार, हिना ने अब तक 5 कीमोथेरपी सत्र पूरे किए हैं और तीन बाकी हैं।

इसलिए, हिना खान का ब्राइडल लुक केवल शो की शूटिंग के लिए है, न कि उनकी शादी के लिए। हिना फिलहाल कैंसर के इलाज पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं और उनकी शादी की कोई योजना नहीं है। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों के आधार पर अफवाहों से दूर रहना महत्वपूर्ण है और हिना की सेहत के प्रति संवेदनशील रहना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Priya Yadav

Related News

static