बार- बार उस चैट को पढ़ती हूं....हिना खान के पास है सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी मैसेज

punjabkesari.in Friday, Sep 24, 2021 - 04:10 PM (IST)

टीवी अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला आज भी लाखों दिलों में जिंदा है। सिद्धार्थ के फैंस और दोस्त चाहकर भी उन्हे भूला नहीं पा रहे हैं। टीवी की जानी- मानी कलाकार हिना खान ने अब सिद्धार्थ के साथ हुई आखिरी बातचीत को याद करते हुए कहा कि  आज भी मैं उस चैट को पढ़ती हूं।  हिना का कहना है कि वह जल्द ही इस मैसेज को सिद्धार्थ की फैमिली को भी दिखाएगी 

 हिना और सिद्धार्थ के क्लोज बॉन्ड से हर कोई वाकिफ है। बिग बॉस 14 के घर में इन दोनों ने  'तूफानी सीनियर्स' के रूप में  एंट्री ली थी। इस दौरान दोनों एक- दूसरे के साथ मस्ती करते दिखे थे। हिना ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं यह जरूर बताना चहूंगी कि मैं  सिद्धार्थ को बहुत मिस करती हूं और जो भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था। 

अभिनेत्री ने याद किया कि कैसे दिवंगत अभिनेता ने उनके पिता की मृत्यु के बाद कुछ मिनटों के लिए उनसे बात की थी।  हिना ने कहा कि मुझे याद है कि जब मेरे पापा की डेथ हुई तो उन्होंने मुझे फोन किया था और मैंने कोई जवाब नहीं दिया और फिर उन्होंने मुझे मैसेज किया।  सिद्धार्थ ने मेरा ध्यान बटाने की कोशिश की। 


 हिना ने कहा कि मैं आपके साथ चैट शेयर नहीं कर सकती, लेकिन अभी भी मुझे उसकी बातें याद आती हैं।  मैं इसे उनके परिवार के साथ शेयर करूंगी, ताकि उनके चेहरे पर मुस्कान आए। इससे पहले हीना ने एक पोस्ट में लिखा था कि- अपने पर्सनल नुकसान के पिछले अनुभवों के बाद। मैं अपने प्यारे दोस्त के गुजरने की दिल दहला देने वाली खबर से डरी हुई और परेशान हूं। मैं अभी अस्वस्थ हूं और दिमाग की सही स्थिति में नहीं हूं। आप लोगों की तरह में भी इस तरह खबर का सामना कर रही हूं। 

Content Writer

vasudha