कोरोना पॉजिटिव हुई पूरी Family का ख्याल रख रही है हीना, दिखाया कैसी हो गई उनकी हालत

punjabkesari.in Sunday, Jan 09, 2022 - 03:15 PM (IST)

टीवी की जानी- मानी ऐक्ट्रेस हिना खान का परिवार इस समय भारी मुश्किलों का सामना कर रहा है। हिना को छोड़कर उनका पूरा परिवार  कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है। अब  ऐक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर कर बताया कि वह किस तरह एक योद्धा की तरह अपने परिवार का पूरा ख्याल रख रही हैं।


34 वर्षीय एक्ट्रेस ने कहा कि- कोविड की चिंता के बीच पूरे परिवार का ध्यान रखना ‘कड़वी सच्चाई’ है। उन्होंने  इंस्टाग्राम पर लिखा- 'जब परिवार में हर कोई कोविड से संक्रमित हो और घर में सिर्फ आप ही ऐसे हो, जो संक्रमित नहीं हो, तो आपको 24 घंटे मास्क लगाना पड़ता है और सेनेटाइज़ करना पड़ता है तथा परिवार का ध्यान रखना होता है। सुरक्षित रहने के लिए 24 घंटे मास्क लगाएं। ये कहना सेफ है कि पीछे निशान होंगे... ठीक उसी तरह जैसे मुझे 24/7 मास्क पहनने के बाद मिले हैं'। 

खान ने अपने फैंस से कहा-  'जब लाइफ में इस तरह की रुकावट आए तो एक निंजा योद्धा बन जाना चाहिए। कम से कम कोशिश तो जरूर करनी चाहिए। उन्होंने लिखा,-मेरा ये पोस्ट आपको बताने के लिए है कि कोशिश ही काफी है'। एक्ट्रेस ने आगे लिखा- 'आइये हम सब इससे फिर से लड़ने की कोशिश करें। ये भी बीत जाएगा।' ऐक्ट्रेस ने ये भी बताया है कि ये सेल्फी उन्होंने बाथरूम में ली है। क्योंकि फैमिली में सभी कोविड पॉजिटिव हैं तो उन्हें हर समय मास्क पहनकर खुद का बचाव करना पड़ रहा होगा।


हिना ने जो तस्वीर शेयर की है, इसमें उनके चेहरे पर लाल रंग की एक लंबी भी लाइन नजर आ रही है। उनकी ऐसी हालत लगातार मास्क लगाने की वजह से हुई है। बता दें कि पिछले साल वह भी कोरोना का शिकार हो गई थी,  उस समय उनके पिता का भी निधन हुआ था। अब यह तस्वीर सामने आने के बाद लोग उनकी हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं। 
 

Content Writer

vasudha