वेडिंग में मिलेगा पूरा पंजाबी कुड़ी लुक, Himanshi Khurrana की ये ड्रेसेज करें ट्राई

punjabkesari.in Thursday, Dec 07, 2023 - 12:29 PM (IST)

पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना की खूबसूरती के फैंस दीवाने हैं। हिमांशी बिग बॉस 13 में ले चुकी हैं। हिमांशी एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ अपने ग्लैमर के जरिए भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं। उनकी ड्रेसेज देखकर फीमेल फैंस उन्हें कॉपी करने के लिए तैयार रहती हैं। आज हिमांशी की आपको कुछ ऐसे ड्रेसेज दिखाते हैं जिन्हें आप इस वेडिंग सीजन ट्राई कर सकती हैं।  

आजकल सीक्वेन वर्क का काफी ट्रैंड है। ऐसे में यदि आप भी कुछ इस तरह का ट्राई करने की सोच रही हैं तो हिमांशी का यह ग्रीन लहंगा ट्राई कर सकती हैं। सिंपल ब्लाउज के साथ आप सीक्वेन वर्क लहंगा गले में नेकपीस, बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

अगर आप सूट पहनने की सोच रही हैं तो हिमांशी का यह ऑरेंज सूट परफेक्ट रहेगा। सूट पर किया गया गोल्डन वर्क आपके लुक में चार-चांद लगा देगा। कानों में झूमके, बालों को खुला छोड़ और ओपन हेयर्स के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।  

वेस्टर्न डालने का अगर आप सोच रही हैं तो हिमांशी का यह लाइट पर्पल गाउन पहन सकती हैं। गले में सिंपल नेकपीस और बालों को खुला छोड़ अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

 सिंपल साड़ी आप चाहें तो हिमांशी की पहन सकती हैं। साथ में ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी और लाइट मेकअप आपके लुक पर चार-चांद लगा देगा।

विंटर्स की वेडिंग में आप एक्ट्रेस का यह ग्रीन वेलवेट गोल्डन वर्क सूट पहन सकती हैं। हैवी ज्वेलरी और हाई हिल्स आपके लुक पर चार-चांद लगा देगी। खासतौर पर वेडिंग में इस तरह के सूट एवरग्रीन रहेगी। 

एक्ट्रेस का यह ब्लैक फ्लोरल लहंगा भी आप ट्राई कर सकती हैं। इसकी चौली काफी स्टाइलिश है इसके साथ फ्लोरल लहंगा और हैवी दुपट्टा आपके लुक पर चार-चांद लगा देगा। कानों में हैवी ईयररिंग्स, बालों में पॉनी और डॉर्क मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

एक्ट्रेस का यह ब्राउन लहंगा भी इस वेडिंग सीजन आप ट्राई कर सकती हैं। गले में नेकपीस हैवी ईयररिंग्स और ज्वेलरी के साथ अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं।  

हिमांशी का यह मिरर वर्क ऑफ व्हाइट क्रीम सूट आप चाहें तो वियर कर सकती हैं। कानों में ग्रीन ईयररिंग्स और लाइट मेकअप बालों को खुला छोड़ अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

 

Content Writer

palak