Bigg Boss 13:हिमांशी को देखते ही उड़े शहनाज के होश, चिल्ला-चिल्लाकर किया बुरा हाल

punjabkesari.in Monday, Nov 04, 2019 - 01:16 PM (IST)

टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 13 में आए दिन कोई नया वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है। कल वीकेंड पर पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना की एंट्री हुई जिससे घर में बवाल मच गया क्योंकि हिमांशी पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल की सबसे बड़ी दुश्मन है। जब शहनाज ने घर में हिमांशी को आते देखा तो वह Shocked रह गई और रो-रोकर उनका बुरा हाल हो गया।

हिमांशी को देख उड़े शहनाज के होश

जब हिमांशी खुराना बिग बॉस के घर में एंट्री लेती हैं और शहनाज गिल को नजरअंदाज करते हुए सभी घरवालों से मिलती हैं. हिमांशी खुराना को देख शहनाज गिल खूब जोर-जोर से रोने लगती हैं और कहती हैं कि मुझे बिग बॉस के घर में नहीं रहना है. ये बिग बॉस की बहुत गलत गेम है। घरवाले शहनाज को चुप करवाते हैं लेकिन वह किसी की बात नहीं सुनती।

शहनाज के खिलाफ बोलते हुए हिमांशी ने कसा सलमान पर तंज

वही हिमांशी खुराना ने घर में जाने से पहले सलमान खान से बातचीत की। हिमांशी ने कहा कि शहनाज गिल क्यूट नहीं हैं। शहनाज के खिलाफ बोलते हुए हिमांशी ने बातों बातों में सलमान खान पर भी तंज कसा. हिमांशी ने कहा- ''शहनाज की बुरी आदत है कि वो दूसरों का बहुत मजाक बनाती हैं. जो कि गलत है. उनको अभी तक इस चीज के लिए किसी ने ताड़ा नहीं है. इसलिए उन्हें अपनी वो चीज स्ट्रॉन्ग लग रही है. वे क्यूट तरीके से जो चीजें बोल रही हैं और सोचती हैं कि मैं अच्छी लग रही हूं.''


हिमांशी ने सलमान खान की तरफ देखते हुए कहा- मैं चाहती हूं जो उनका ओवर कॉन्फिडेंस है वो थोड़ा कोई डांट दें तो... ये देख सलमान भी मुस्कुरा देते हैं. हिमांशी ने कहा- वे गेम के लिए क्यूट कार्ड प्ले कर रही हैं तो ये मास्टरस्ट्रोक है. लेकिन जो मेरा साथ उनका एक्सपीरियंस रहा है मैं उन्हें पूरी तरह से फेक मानती हूं.

अब आपको बताते हैं कि आखिर क्या है दोनों के बीच में विवाद

बिग बॉस के घर में एंट्री लेने से पहले जब हिमांशी से पूछा गया कि क्या आपका शहनाज के साथ कोई विवाद रहा है तो इस पर हिमांशी ने बताया कि वे शहनाज को पर्सनली नहीं जानती हैं। हिमांशी ने कहा- ''मेरी शहनाज संग दिक्कत हुई थी. शहनाज का मेरा साथ एक्सपीरियंस बुरा रहा है. मेरा गाना I like it रिलीज हुआ था जो शहनाज को शायद पसंद नहीं आया था. उसपर इन्होंने कमेंट किया था. उससे मुझे फर्क नहीं पड़ा. बाद में शहनाज ने मेरे चेहरे, अपीयरेंस पर कमेंट किया. मुझे बॉडी शेम किया था. तब भी मैं चुप रही. बाद में उन्होंने लाइव आकर मेरी मां के कैरेक्टर पर बोला. तब मैंने अपना स्टैंड लिया था. तब मैंने भी रिएक्शन में कुछ बातें बोली थीं.''


बता दें कि पहले फिनाले में शेफानी बग्गा घर से बेघर हो गई हैं, जबकि रश्मि देसाई और देवोलीना  को सीक्रेट रूम में रखा गया है। खैर, अब देखते है हिमांशी की एंट्री के बाद घर में क्या-क्या देखने को मिलता हैं।

Content Writer

Priya dhir