आसिम-हिमांशी के अलग हुए रास्ते, एक-दूसरे को किया UnFollow

punjabkesari.in Monday, Mar 01, 2021 - 01:08 PM (IST)

बिग बाॅस 13 के कंटेस्टेंट रह चुके पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना और आसिम रियाज अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। फैंस भी इन दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद करते हैं। हालांकि कुछ लोगों का कहना था कि दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चलेगा। वहीं अब यह बात सच होती दिखाई दे रही है। जी हां, ऐसी खबरें सामने आई हैं कि अब दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। जिसके बाद से कपल के फैंस बेहद निराश दिखाई दे रहे हैं। 

डिलीट की तस्वीरें

मिली जानकारी के मुताबिक आसिम और हिमांशी ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया से अनफाॅलो कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने गानों के पोस्टर को छोड़कर इंस्टाग्राम अकाउंट से एक-दूसरे की तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं।

फैंस में मची खलबली 

सोशल मीडिया पर जैसे ही यह खबर सामने आई तो फैंस में मानों खलबली मच गई। लोग तो आसिम और हिमांशी के एकसाथ आने की प्रार्थना तक कर रहे हैं। 

यहां देखें फैंस के रिएक्शन 

 

 

 

बता दें कुछ दिनों पहले हिमांशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हार्ट शेप्ड डायमंड रिंग की एक पोस्ट शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'उई।' जिसके बाद से हिमांशी और आसिम की शादी की चर्चा ने ज़ोर पकड़ लिया था लेकिन इस बीच दोनों के अलग होने की खबर ने उनके चाहने वालों का दिल तोड़ दिया है।

Content Writer

Bhawna sharma