कोरोना वायरस का शिकार हुई ''हप्पू की उल्टन पुल्टन'' फेम अम्मा

punjabkesari.in Saturday, Sep 12, 2020 - 05:32 PM (IST)

दुनियाभर में आए दिन लोग कोरोना वायरस महामारी का शिकार हो रहे हैं। आम जनता के साथ-साथ बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स इस वायरस की चपेट में आने से नहीं बच पाएं हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि फिल्म और टीवी एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। उन्हें इलाज के लिए मुंबई के होली स्पीरिट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

एक वेबसाइट से बात करते हुए हिमानी ने बताया कि उन्हें डायबिटीज समेत कई बीमारियां हैं। जिस वजह से डॉक्टर ने उन्हें होम क्वारंटाइन होने की जगह अस्पताल में भर्ती होने के लिए कहा। मिली जानकारी के मुताबिक हिमानी शिवपुरी ने लक्षण दिखाई देने के बाद बीते दिन अपने कोरोना टेस्ट करवाया था। आज सुबह उनकी रिपोर्ट पाॅजीटिव आई।

हिमानी शिवपुरी ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने लिखा, 'आपको सूचित करना चाहती हूं कि मेरा कोविड-19 टेस्ट पाॅजिटिव आया है। जो भी मेरे संपर्क में आया है, कृपया अपनी जांच जरूर करवाएं।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Gud morning this to inform you that I tested positive for Covid.Anyone who has come in contact with me kindly get yourself tested.

A post shared by Himani Shivpuri (@hshivpuri) on Sep 11, 2020 at 9:38pm PDT

 

गौरतलब है कि इन दिनों हिमानी शिवपुरी टीवी सीरियल 'हप्पू की उल्टन पुल्टन' में एक नजर आ रही हैं। सूत्रों के अनुसार सीरियल की शूटिंग के बाद हिमानी ने एक ऐड शूट किया था। जिसके बाद से ही उनमें कोरोना के लक्षण नजर आने लगे थे। 

Content Writer

Bhawna sharma