जिस्मफरोशी के धंधे में पकड़ी गई एक्ट्रेस, मुंबई के होटल में हुआ भंडाफोड़

punjabkesari.in Saturday, Oct 24, 2020 - 06:48 PM (IST)

मुंबई को सपनों का शहर कहा जाता है। यहां लोग अपने सपनों को उड़ान देने के लिए आते हैं। लेकिन हाल ही में इस नगरी में पुलिस ने सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। जिसमें तीन एक्ट्रेसेस भी शामिल हैं। खबरों के मुताबिक बीते दिन गोरेगांव के एक फाइव स्टार होटल में पुलिस ने छापेमारी कर देह व्यपार चला रहे रैकेट को पकड़ा। 

3 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया

खबरों की मानें तो पुलिस ने ग्राहकों के रूप में अपनी टीम के कुछ सदस्यों को होटल में देह व्यापार कर रहे डीलर्स से मिलने के लिए भेजा। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छापेमारी की और 3 महिलाओं को छुड़ाया। जिन तीन महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया उनमें से एक बाॅलीवुड एक्ट्रेस है।

फिक्स की थी 10 लाख रुपए की डील

गिरफ्तार की गई एक्ट्रेस पर आरोप है कि वह देह व्यापार के लिए टीवी और बाॅलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी एक्ट्रेसेस को बड़े-बड़े होटलों में लेकर जाती है। मीडियो रिपोर्ट के अनुसार होटल में देह व्यापार के लिए बाॅलीवुड की इंटरनेशनल बेली डांसर और दो टीवी आर्टिस्ट में 10 लाख रुपए की डील फिक्स की गई थी। 

इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा देह व्यापार रोकथाम अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। जब तक पुलिस पकड़ी गई बाॅलीवुड एक्ट्रेस के खिलाफ कार्यवाही नहीं करती तब तक उसके नाम का खुलासा नहीं किया जाएगा।

Content Writer

Bhawna sharma