DeepVeer Reception:पत्नी दीपिका का पल्लू संभालते दिखे रणवीर, पार्टी में ली शानदार एंट्री

punjabkesari.in Thursday, Nov 22, 2018 - 12:03 PM (IST)

बॉलीवुड कपल दीपवीर की बेंगलुरु रिसेप्शन का इंतजार भी खत्म हुआ। कल यानी 21 नवंबर को दीपिका के होमटाउन में स्थित 'द लीला' पैलेस में दीपवीर रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें दीपिका के परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए। 

इस दौरान दीपवीर ने मेहमानों का हाथ जोड़कर स्वागत किया। वहीं रिसेप्शन पार्टी में कई ऐसे मूमेंट देखें गए जिसमें दीपिका और रणवीर के रोमांटिक अंदाज ने सभी का दिल जीत लिया। 

दीपवीर की शानदार ग्रैंड एंट्री

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Gorgeous Couple makes their way into the reception! #deepveer #deepveerwedding #ranveersingh #Bollywood #star #NariKesari

A post shared by Nari Kesari (@nari.kesari) on Nov 21, 2018 at 7:10am PST

 

रिसेप्शन पार्टी में दीपवीर का शाही अंदाज 

रिसेप्शन पार्टी में दीपिका और रणवीर का रॉयल लुक दिखा। इस दौरान दीपिका पादुकोण ने गोल्डन कलर की साड़ी के साथ आइवरी कलर का फुल स्लीव्स ब्लाउज पहना। यह साड़ी उनकी मां उज्जला पादुकोण ने उन्हें गिफ्ट दी थी। रॉयल टच देते हुए दीपिका ने पर्ल रानीहार, एमेराल्ड स्टड चौकर, माथे पर सिंदूर और टाइट बन के साथ बालों में गजरा लगाया हुआ था। रणवीर डिजाइनर रोहित बल की ब्लैक और गोल्डन कलर की शेरवानी में नजर आए। 

पत्नी दीपिका की साड़ी का पल्लू संभालते दिखें रणवीर

रिसेप्शन में दीपिका ने जो साड़ी पहनी थी, दरअसल उसका पल्लू काफी लंबा था जिस वजह से दीपिका को उसे संभालने में काफी दिक्कत हो रही लेकिन स्टेज पर पहुंचते ही रणवीर पत्नी दीपिका की साड़ी का पल्लू संभालते दिखें। जी हां, रिसेप्शन का एक वीडिया काफी वायरल हो रहा है जिसमें रणवीर दीपिका की साड़ी का पल्लू संभालते नजर आ रहे है। यहीं इनकी रिसेप्शन का खास पल माना जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ranveer-Deepika on the wedding reception stage!! @ranveersingh @deepveerworldwide @deepikapadukone #deepveerwedding #NariKesari

A post shared by Nari Kesari (@nari.kesari) on Nov 21, 2018 at 8:40am PST

 

वेडिंग रिसेप्शन में भी बिंदास दिखें रणवीर-दीपिका

दीपिका के फेवरेट फूलों से हुई डेकोरेशन 

दीपिका को रेड रोज बहुत पसंद है इसलिए रिसेप्शन के लिए होटल को रेड रोज से सजाया गया। कैंडल्स और फ्लावर्स से डायनिंग एरिया को रॉयल लुक दिया गया जो काफी खूबसूरत माहौल क्रिएट कर रहे थे।

पार्टी में शामिल हुए कई मेहमान

खबरों के मुताबिक, दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू, बैडमिंटन कोच, पुलेला गोपीचंद, पूर्व भारतीय क्रिकेटर अनिल कुंबले व वेंकटेश प्रसाद, सेलिब्रिटी न्यूट्रीशियनिस्ट पूजा मखिजा आदि गेस्ट शामिल हुए।

रिसेप्शन का मेन्यू रहा बेहद खास 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी की तरह रिसेप्शन पार्टी का मेन्यू भी बेहद स्पेशल रहा। दीपवीर के रिसेप्शन में मेहमानों का स्वागत कोकोनट वाटर और शिकंजी से किया गया। वहीं दोनों ने मेहमानों का हाथ जोड़कर स्वागत किया। 

ऑल ब्लेक लुक में दिखी रणवीर की फैमिली

आपको बता दे रिसेप्शन पार्टी में रणवीर की फैमिली ऑल ब्लेक कपड़ों में नजर आईं। जहां रणवीर की बहन ब्लेक एंड गोल्डन ड्रेस में दिखीं तो वहीं उनके पापा व मम्मी भी इसी ड्रेस कोर्ड में नजर आए। 


Content Writer

Sunita Rajput