अजब-गजब: यहां किराए पर मिलते है दोस्त, मौज-मस्ती के साथ शेयर करें दिल की हर बात

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2019 - 05:17 PM (IST)

सोशल मीडिया पर फ्रेंड लिस्ट में बहुत सारे फ्रेंडस होते है लेकिन वहीं रियल लाइफ में जब मौज- मस्ती की बात आती है तो शायद ही कोई दोस्त हमेशा आपके साथ रहता होगा। लोगों की इस समस्या को देखते हुए जापान की रियल अपील कंपनी ने किराए पर दोस्त देने शुरु किए है। आपको कंपनी द्वारा सोशल मीडिया पर फोट्स अपलोड करने, दोस्तों के साथ कुछ समय व्यतीत करने के लिए आपकी पसंद के दोस्त किराए पर दिए जाएंगे। यह दोस्त कंपनी के ही कर्मचारी होते है। 

 

2 घंटे के लिए खर्च करने पड़ते है 5 हजार रुपए 

इस कंपनी द्वारा फ्रेंडस किराए पर लेने के लिए कस्टमर्स को कंपनी की वेबसाइड पर जा कर वहां के कैटेलॉग से अपने दोस्त चुनने होगे। ग्राहक किसी भी पैमाने पर अपने अपने दोस्तों का चुनाव कर सकते है। उन्हें 2 घंटे के लिए 8 हजार येन यानि की 5 हजार रुपए देने पड़ते हैं। कस्टरमर जितने चाहे उतने दोस्त चुन सकते है लेकिन उन्हें किसी भी तरह का डिस्काउंट ऑफर नही दिया जाएगा है। इतना ही नही दोस्तों को घूमाने- फिराने, आने- जाने का खर्च भी उन्हें ही उठाना पड़ता हैं।

 

सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते है पोस्ट 

इन दोस्तों के साथ फोट्स क्लिक करवाने के बाद लोग उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते है। कंपनी द्वारा उन्हें यह सुविधा दो घंटे के लिए उपलब्ध करवाई जाती हैं। लोग उनके साथ क्लिक की हुई फोट्स फेसबुक, ट्विटर, स्नैपचैट, इंस्टाग्राम आदि पर अपलोड कर सकते है। इसमें आप किसी भी तरह के दोस्त चुन सकते हैं। इन के साथ आप न केवल घूम फिर सकते है बल्कि अपने दिल की बातें भी शेयर कर सकते हैं। 

 


Content Writer

khushboo aggarwal