हेमा मालिनी ने उतारी पति धर्मेंद्र की हूबहू नकल, शिल्पा ने पैरों में पड़कर लिया आशीर्वाद

punjabkesari.in Saturday, Sep 25, 2021 - 11:11 AM (IST)

बॉलीवुड में ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी ने कई दशकों तक लोगों के दिलों में राज किया।  उन्होंने ना सिर्फ अपनी एक्टिंग से, बल्कि डांस से भी जलवे बिखेरे। अब वो एक बार फिर सुर्खियां बटौर रही है। सोनी टेलीविजन का फेमस रियलिटी डांस शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' पर पहुंची हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र की स्टाइल में डांस कर दुनिया को एक बार फिर अपना दिवाना बना दिया। शिल्पा शेट्टी ने भी पैरों में पड़कर हेमा का आशीर्वाद लिया। 


सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर शो का प्रोमो शेयर किया, जिसमें हेमा कंटेस्टेंट और जजेज के साथ खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि स्टेज पर खडी  ड्रीम गर्ल धर्मेंद्र की नकल उतारते हुए उनकी तरह हुक स्टेप कर रही हैं। शिल्पा शेट्टी भी उनके साथ ताल से ताल मिलाती नजर आ रही हैं। इसके बाद हेमा कहती हैं- ,'धरम जी बोलेंगे मुझे भरतनाट्यम सिखाओ।'

सोनी ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- जब हेमा मालिनी जी ने करके दिखाए धर्मेंद्र जी के डांस स्टेप्स। इस हसीन लमहे को देखने के लिए देखते रहिए सुपर डांस 4, इस वीकेंड रात आठ बजे सिर्फ सोनी पर। हेमा मालिनी के इस डांस को देख लोगों ने जमकर तालियां भी बजाईं। वहीं सोशल मीडिया भी उनके इस अंदाज का दिवाना बना दिया। 

बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हेमा मालिनी ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो लेकिन आज भी उनके करोड़ों फैंस हैं। हेमा मालिनी ने 72 साल की उम्र में भी अपने आपको काफी फिट रखा हुआ है और इसकी तारीफ वो हमेशा ही सुनती रहती हैं। 
 

Content Writer

vasudha