हेमा के लिए धर्मेंद्र ने मौल ली कई स्टार्स से दुश्मनी, लवस्टोरी के किस्से सुनकर आप भी कहेंगे प्यार हो तो ऐसा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 13, 2021 - 06:03 PM (IST)

धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की लवस्टोरी किसी से नहीं छिपी, हेमा को पाने के लिए धर्मेंद्र ने ना सिर्फ अपने घर वालों से बगावत की बल्कि दुनिया से भी लड़े, कईयों से दुश्मनी भी मौल ली जिनमें इंडस्ट्री के कई लोग मौजूद है। चलिए आपको भी बताते हैं वो किस्से जब-जब धर्मेंद्र ने हेमा के लिए लोगों से पंगे लिए...और उन सभी लोगों को अपना दुश्मन बना लिया।

शुरूआत राज कुमार से कर लेते हैं जो अपने जमाने में हेमा मालिनी से शादी करना चाहते थे मगर जब उन्हें पता चला कि धर्मेंद्र भी हेमा से प्यार करते है तो वो जानबूझ कर हेमा के सामने धर्मेंद्र का मजाक बनाने लग जाते थे। मगर एक दिन गुस्से में आकर धर्मेंद्र ने राजकुमार का कॉलर पकड़ लिया था जिसके बाद जैसे-कैसे उस झगड़े को शांत किया गया।

भई जितेंद्र के साथ तो हेमा मालिनी की शादी होने जा रही थी। हेमा के लिए तो जितेंद्र ने अपनी गर्लफ्रेंड शोभा कपूर तक को छोड़ दिया था। उस वक्त शोभा धर्मेंद्र जी के पास मदद के लिए पहुंची। धर्मेंद्र तो पहले से हेमा की शादी रोकना चाहते थे, फिर क्या उन्हें एक और वजह मिल गई। नशे में धुत्त होकर धरम पाजी सीधे हेमा मालिनी के घर जा पहुंचे। मंडप पर उन्होंने इतना हंगामा किया कि यह शादी टूट गई जिसके बाद हेमा ने धरम जी से शादी कर ली।

 

धरम पाजी तो सुपरस्टार गोविंदा से भी अपनी लेडी लव के लिए पंगा ले चुके हैं। जी हां, हेमा मालिनी एक फिल्म से गोविंदा ने आखिरी मौके पर अपना नीाम पीछे खींच लिया था। हेमा ने उन्हें कितना समझाया लेकिन गोविंदा नहीं माने। फिर क्या था धरम ने गुस्से में गोविंदा को चांटा मार दिया। जी हां, खबरों की माने तो इस वाक्य के बाद गोविंदा को मजबूरन उस फिल्म में काम करना पड़ा था।

हेमा के लिए तो धरम पाजी फिल्म डायरेक्टर सुभाष घई से भी लड़ाई कर चुके है। दरअसल, कहा जाता है कि क्रोधी फिल्म के सेट पर धर्मेंद्र ने सबके सामने ही घई को थप्पड़ जड़ दिया था। सुभाष घई फिल्म के एक सीन के लिए हेमा मालिनी को बिकिनी पहनाना चाहते थे लेकिन हेमा इसके लिए तैयार नहीं थी। उस वक्त हेमा ने डायरेक्टर से साफ कह दिया था कि बहुत जरूरी है तो मैं रिवीलिंग ड्रेस पहन लूंगी लेकिन बिकिनी तो बिल्कुल नहीं। लेकिन सुभाष घई ने हेमा मालिनी से कहा कि आपके कॉन्ट्रैक्ट में लिखा है कि आप डायरेक्टर को इस तरह से मना नहीं कर सकती हैं। फिर क्या धर्मेंद्र डायरेक्टर के पास पहुंचे और जाते ही उन्हें थप्पड़ जड़ दिया।

तो ये है वो स्टार्स जिन्से धरम जी ने हेमा के लिए दुश्मनी मौल ली, यहां तक की अपनी बीवी प्रकाश कौर और बेटे सनी देओल से पंगा ले चुके हैं। शायद यहीं वजह है कि हेमा मालिनी ने धरम जी को अपना लाइफपार्टनर चुना क्योंकि उन्होंने हमेशा उन्हें दूसरों से प्रोटेक्ट किया और उन्हें कभी किसी चीज की कमी या फिर टेंशन नहीं लेने दी।

Content Writer

Sunita Rajput