टीवी की संस्कारी बहुओं का हॉट अवतार, कान्स फिल्म फेस्टिवल में लगाया ग्लैमर का तड़का

punjabkesari.in Thursday, May 26, 2022 - 09:59 AM (IST)

कान्स फिल्म फेस्टिवल में टीवी की चहेती बहुंए बॉलीवुड हसीनाओं को खूब टक्कर देती दिखाई दी। हेली शाह और हिना खान अपी अदाओं से दीपिका पादुकोण, तमन्ना भाटिया, उर्वशी रौतेला और ऐश्वर्या को मात देती दिखाई  दी। यह कहना गलत नहीं हाेगा कि टीवी एक्ट्रेस ने  कान्स रेड कार्पेट पर मेजर फैशन गोल सेट किए हैं। यकीन नहीं हो रहा है तो इन दोनों के रेड कार्पेट लुक पर डालें एक नजर

दूसरी बार कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनी टीवी एक्ट्रेस हिना खान स्ट्रैप्लेस रेड गाउन में काफी स्टनिंग नजर आई। उन्हाेंने अपने इस सुपर सिजलिंग लुक से हर किसी को इंप्रेस कर दिया।

वहीं हेली शाह ने भी कांस फिल्म फेस्टिवल' के रेड कारपेट पर ग्रे कलर के गाउन में धमाकेदार एंट्री मारी। डीप नेक गाउन के साथ बन उनके लुक को और भी गॉर्जियसबना रहा था।

कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट के लिए हिना ने  ऑफ-शोल्डर पर्पल लाइलैक गाउन को चुना था। उन्होंने अपने ट एंड ग्लैमरस लुक से सबको उनकी तारीफ करने पर मजबूर कर दिया था।

कान्स फिल्म फेस्टिवल से दूसरे दिन हेली सफेद रंग के गाउन में काफी बोल्ड नजर आई। एक लॉन्ड साइड स्लिट गाउन में उनकी खूबसूरती देखने लायक थी।

कान फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन हिना ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगी। इस शॉर्ट बॉडी फिटिंग ड्रेस में  वह अपनी परफेक्ट फिगर फ्लांट करती नजर आई।

 हेली शाह ने ऑरेंज कलर का क्लासी ब्लेजर और पैंट वीयर कर फैंस को कायल कर दिया। उनका ये बॉसी लुक बेहद पसंद किया गया।


हिना खान की स्काई ब्लू कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस की भी खूब चर्चा रही। इस आउटफिट में अपने स्टाइलिश लुक को फ्लॉन्ट करने के लिए उन्होंने एक से बढ़कर एक पोज दिए।

 

Content Writer

vasudha