अतरंगी फैशन: एक बार में आप भी नहीं समझ पाएंगे हिना की ये ड्रेसिज

punjabkesari.in Thursday, Jan 16, 2020 - 03:57 PM (IST)

टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के बाद हिना खान अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिलहाल वह अपने फैंस के साथ रुबरु होने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी कई फोटोज शेयर करती रहती है। इस फोटोज में वह बहुत ही अलग ड्रेसिज में नजर आती है फैंस को फैशन गोल्स भी देती है। वहीं हिना की इन ड्रेसिज को समझना कुछ लोगों के लिए मुश्किल नहीं ही शायद नामुकिन है कि उन्होंने पहना क्या है। इन ड्रेसिज को देखकर आप भी अपने किसी पार्टी या फंक्शन के लिए आईडिया लेकर यूनिक ड्रेस बना सकते है। 

व्हाइट कलर के बेस पर ग्रीन और पिंक कलर से बने डिजाइन वाली शॉर्ट ड्रेस पूरी तरह से कन्फ्यूजन से भरी है। इसकी एक बाजू ब्लेजर और दूसरी बाजू काफ्तान स्टाइल में बनी है। यह आधी ड्रेस ब्लेजर और आधी काफ्तान लुक में है। वहीं इसके साथ हिना ने मेसी हेयरस्टाइल, पिंक फुटवेयर और कानों में बड़े राउंड ईयररिंग्स पहने है। 

 

हिना की ग्रे कलर की लांग और ऐंकल लेंथ ड्रेस ऊपर से लेकर नीचे तक एक जैसी दिखाई दे रही है लेकिन इसकी एक बाजू काफी चौड़ी और थ्री क्वॉर्टर स्टाइल की है। वहीं नेक के बाद बड़ा सा बो लगा है जो इसे डिफ्रेंट लुक दे रहा है। ड्रेस के लुक को पूरा करने के लिए हिना ने वाइट कलर की चौड़ी वेस्ट बेल्ट और शोल्डर पर स्कॉर्फ कैरी किया हुआ है।

 


कैरेट ऑरेंज कलर की फॉर्मल पैंट्स के साथ हिना ने ब्लैजर को टीमअप किया हुआ है। यह ब्लेजर जरुर है लेकिन इसे भी ट्विस्ट देते हुए हिना ने इसे रैप अराउंड ड्रेस लुक देते हुए इसमें फॉल और कट दिए है। 

मोनोक्रोम यानी की ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस का कॉम्बिनेशन वैसे तो देखने में अच्छा लगता है लेकिन हिना खान की यह ड्रेज थोड़ी अजीब लग रही है। इसमें एक तरफ उसने ब्लैक कलर की प्लेन हाफ ब्लेजर के साथ ब्लैक एंड व्हाइट कलर की स्पेगेटी स्ट्रैप वाली शॉर्ट ड्रेस कैरी की। जिस पर स्ट्राइप्स बनी हुई है।

इन सभी ड्रेसिज में हिना ने एक स्टाइल नहीं बल्कि दो से तीन स्टाइल मिक्स किए हुए है जो देखने में अच्छे लगते है लेकिन समझने में थोड़े अजीब है। 
 

Content Writer

khushboo aggarwal