टीवी की संस्कारी बहू हिना खान ने अपने बोल्ड अवतार से फैंस को किया Shocked

punjabkesari.in Thursday, Sep 23, 2021 - 05:39 PM (IST)

टेलीविजन जगत में संस्कारी बहू के नाम से मशहूर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम अक्षरा यानी हिना खान अपने  बोल्ड सीन को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। उनके नए सॉन्ग 'मैं भी बर्बाद' की कुछ झलकियां सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अंगद बेदी के साथ काफी काफी बोल्ड सीन्स करती नजर आ रही हैं। अब हीना ने इस सीन को लेकर खुलकर बात की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

 

हिना खान का कहना है कि ये बेहद यूनीक प्रोजेक्ट है। अलग-अलग रोल करते हुए फैंस ने मुझे देखा है, और ये उन सबमें बिलकुल हटके है। उन्होंने कहा कि  मुझे लगता है कि एक एक्टर के तौर पर अपने कैरेक्टर में उतरना मेरा काम है। अगर स्क्रिप्ट बोल्ड रोल की डिमांड करती है तो मैं उसी तरह डिलीवर करूंगी। 

हिना खान ने कहा कि एक एक्टर का काम होता है कि वो अपने कैरेक्टर में पूरी तरह से उतर जाए। दरअसल वह और अंगद बेदी पहली बार एक साथ नजर आएंगे। मेकर्स ने हाल ही में सॉन्ग  का फर्स्ट लुक रिवील किया था, जो खूब वायरल हो रहा है। 


इस फर्स्ट लुक में  हिना खान काफी स्ट्रॉन्ग और लेडी बॉस लक में नजर आ रही हैं। अंगद बेदी के शरीर पर बने टैटू फैन्स का ध्यान काफी खींच रहे हैं।  23 सितंबर को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर यह सॉन्ग रिलीज किया जाएगा। टेलीविजन जगत से फिल्मी दुनिया तक का सफर तय करने वाली  हिना खान अक्सर अपने अभिनय के साथ-साथ अपने लुक्स, स्टाइल और फैशन सेन्स को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। 

Content Writer

vasudha