Beauty Secrets: हिना खान लगाना नहीं भूलती घर के बने ये दो पैक

punjabkesari.in Saturday, Nov 23, 2019 - 05:17 PM (IST)

टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान ने अपने करियर की शुरूआत ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से की और उसके बाद वह बिग बॉस जैसे विवादित शो में भी नजर आईं, जिससे उन्हें काफी फेम मिला। उसके बाद तो हीना खान के करियर की पतंग उड़ती ही चली गई और वह हॉलीवुड के कांस फेस्टिवल में भी जलवे बिखेरने पहुंच गई। सिर्फ हीना की एक्टिंग ही नहीं बल्कि फैशन और ब्यूटी सीक्रेट्स भी काफी फेमस हैं, आए दिन वह अपनी डिजाइनर ड्रेसेज से लोगों को इंप्रेस करती नजर आती हैं लेकिन आज हम बात उनके ब्यूटी सीक्रेट्स की करेंगे । बता दें कि वह देसी नुस्खों पर विश्वास रखती हैं।

लगाना नहीं भूलती बादाम तेल 

हिना रात को सोने से पहले चेहरे पर बादाम तेल लगाना पसंद करती हैं। उनका मानना है कि बादाम का तेल लगाने से स्किन पर ग्लो बना रहता है।

दही और स्ट्रॉबेरी का फेस पैक

वह अपनी त्वचा के निखार को बनाए रखने के लिए हफ्ते में एक बार स्ट्रॉबेरी, दही और शहद का पैक मिलाकर लगाती हैं जो उनकी स्किन को पोषण देता है, साथ ही में पिंपल्स, डार्क सर्कल जैसी परेशानी से बचाता भी है। वह बीच बीच में टमाटर का फेस पैक भी लगाती है। इसके साथ वह अपनी त्वचा पर दूध व मलाई लगाना भी पसंद करती है।

फ्रैशनेस के लिए गुलाब जल 

स्किन को फ्रैश रखने के लिए वह रोजाना चेहरे को गुलाब जल से धोती हैं। इससे उनका चेहरा  खिला-खिला रहता है। हिना खान मेकअप रिमूव करने के बाद नारियल तेल से चेहरे की मसाज करती हैं।

Content Writer

Vandana