कैटरीना का भाई नहीं ये शख्स है इलियाना के बच्चे का पिता, डिलीवरी से पहले एक्ट्रेस ने दिखाया चेहरा

punjabkesari.in Monday, Jul 17, 2023 - 12:07 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज प्रेगनेंसी से ज्यादा अपने पार्टनर को लेकर चर्चा में बनी हुई थी। हर काेई यह जानने के लिए बेताब था कि आखिर एक्ट्रेस के बच्चे का बाप है कौन। हालांकि  इलियाना इन सब बातों को इग्नोर कर अपने प्रेग्नेंसी के खूबसूरत पलों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। अब उन्होंने लोगों के लंबे इंतजार को खत्म करते हुए मिस्ट्री मैन का चेहरा दिखा ही दिया।


पिछले कुछ दिन  एक्ट्रेस ने पहले बिना शादी किए अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर फैंस को चौंका दिया था, तब से अब तक हर कोई उनसे बच्चे के पिता के बारे में पूछ रहा था। आखिरकार उन्होंने दुनिया को बता दिया की लक्की मैन कौन है। दरअसल इलियाना ने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ कोजी होती नजर आ रही हैं।

इलियाना ने अपने कैप्शन में लिखा-, 'डेट नाइट।' इस दौरान कपल एक दूसरे में खोया नजर आ रहा है। हालांकि, इलियाना ने अपने बॉयफ्रेंड का नाम नहीं बताया है। बता दें कि लोगों को शक था कि कैटरीना के भाई यानी सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल इन बच्चे के पापा हो सकते हैं। कुछ समय पहले दोनों के अफेयर की खबरें सामने आई थी, लेकिन इन नई तस्वीरों ने सभी अफवाहों को विराम लगा दिया।

 इससे पहले भी इलियाना ने बॉयफ्रेंड के साथ हाथों में हाथ थामे हुए फोटो डाली थी, जिसमें वह अपनी रिंग फ्लॉन्ट करती दिख रही थीं। इस फोटो के साथ चर्चा शुरू हो गई थी कि उन्होंने सगाई कर ली है। पर उन्होंने तब अपने होने वाले पिता का चेहरा नहीं दिखाया था। बता दें कि इलियाना का कई लोगों के साथ नाम जुड़ चुका है। वह फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन  के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।

Content Writer

vasudha