क्या आपने देखा  फिल्मी सितारों का डरावना Halloween Look, शिल्पा शेट्टी को देखकर निकल जाएगी चीख

punjabkesari.in Monday, Nov 01, 2021 - 01:11 PM (IST)

फिल्मी सितारों को हमने मेकअप और बिना मेकअप  तो कई बार देखा है लेकिन जरा सोचिए अगर ये सब भूत बनकर आपके सामने आ जाएं तो क्या होगा। जी हां, 'हैलोवीन' डे के मौके पर  बॉलीवुड सेलेब्स के  क्रेज़ी लुक्स देखने को मिले जिसे देख कोई भी डर जाए। इसमें दिव्या अग्रवाल, माधुरी दीक्षित, सनी लिओन समेत कई हसीनाएं शामिल हुई, लेकिन शिल्पा शेट्टी का जो लुक वायरल हुआ उसे देख ताे किसी की भी चीख निकल जाए। 


शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपना हैलोवीन लुक शेयर किया है, जिसमें वह सफेद ड्रेस में दिख रही हैं। साथ ही उन्होंने बिल्कुल डरावना मेकअप किया हुआ है। पहली बार में तो उन्हे कोई भी पहचानने से इंकार कर दे। इस मेकअप के साथ ही चुड़ैल के रूप में शिल्पा की स्माइल भी देखने लायक है। 

बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोन ने भी  फैमिली के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो बिल्कुल नए लुक में है। इस दौरान सभी खुशमिजाज अंदाज में नजर आए हैं।  सभी के चेहरे पर मेकअप है। इस लुक को पूरा करने के लिए उसी अंदाज में ड्रेसअप किया गया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'हम वेबर और फ्रेंड्स है!!


इस सब में धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित भी पीछे नहीं हटी। उन्होंने ने हैलोवीन फिल्टर की मदद से अपना हैलोवीन लुक क्रिएट किया. इस फिल्टर से उनके चेहरे पर मास्क बन रहा था.


 अभिनेत्री और 'बिगबॉस OTT' विनर दिव्या अग्रवाल भी इस दिन किसी भूतिया चुड़ैल की तरह दिख रही थी। इस लुक में दिव्या बेहद अलग और डरावनी लग रही थी, जिसे देख फैंस भी डर गए। कैमरे के सामने दिव्या अजीबो-गरीब ढंग से पोज दे रही हैं और फिर अचानक दौड़ भी लगा देती हैं.

हैलोवीन के खास मौके पर जाह्नवी की छोटी बहन खुशी कपूर ने भी अपना डरावना लुक शेयर किया है।इंस्टाग्राम स्टोरी पर  तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-, 'बूl'
 

Content Writer

vasudha