क्या आपने पहले देखा है अर्चना का मड आइलैंड बंगला ? आज करें इस लग्जरी घर का Tour

punjabkesari.in Tuesday, Sep 26, 2023 - 06:21 PM (IST)

फिल्मों और टीवी की दुनिया में  अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली अर्चना पूरन सिंह आज अना  61वां बर्थडे मना रही है।  टीवी की दुनिया से निकलकर बॉलीवुड में अपना मुकाम हासिल करने वाली अर्चना को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। पिछले कुछ सालाें से वह  द कपिल शर्मा शो का खास हिस्सा बन गई हैं और  अपने ठहाकों से दर्शकों को खूब एंटरटेन करती हैं।


 रील ही नहीं रियल लाइफ में भी वह बेहद खुश रहती हैं। वैसे तो अर्चना पूरन सिंह ने अपनी जिंदगी में बहुत स्ट्रगल झेला, लेकिन आज वह अपने दम पर इस मुकाम  तक पहुंची हैं। कई फिल्मों और टीवी शोज में अपनी ऐक्टिंग का दमखम दिखा चुकीं अर्चना पूरन सिंह आज करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं।

इतना ही नहीं वह कपिल के शो में सिर्फ ठहाके लगाने के लिए मोटी रकम चार्ज करती है । बताया जाता है कि वह एक एपिसोड शूट करने के करीब 10 लाख रुपये लेती हैं।


अब जहिर सी बात है कि इतनी मोटी फीस लेने वाली अर्चना का रहना- सहना भी काफी आलिशान ही होगा। उनकी शादी जिंदगी का अंदाजा उनके मुंबई के मड आइलैंड को देखकर लगाया जा सकता है। इस निजी बंगले में वह अपने पूरे परिवार के साथ रहती हैं। 


अर्चना और परमीत का ये बंगला बहुत बड़े एरिया में बना हुआ है, जो देखने में  किसी रिजॉर्ट से कम नहीं लगता है।  इस बंगले में एक बहुत बड़ा एंट्री गेट है जो रॉयल लुक देता है। अर्चना पूरन सिंह ने सोशल मीडिया पर कई वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिनमें उनके बंगले की झलक दिख ही जाती है। 


अर्चना के घर की बालकनी से नजारा बेहद खूबसूरत नजर आता है,  यहां से काफी हरियाली दिखाई देती है और समंदर भी नजर आता है। तवीरों में नजर आने वाला बेडरूम काफी सिंपल, क्लीन और क्लासी लगता है।  दीवार पर आर्ट वर्क और हैंगिंग लाइट्स बेहद खूबसूरत लगती हैं। 


सिंह-सेठी का बंगला बेहद क्लासी है। सजावट के भार और  सफेद असबाब के साथ घर को मेंटेन करना आसान नहीं है लेकिन इस घर ने इसमें महारत हासिल की है। 

Content Writer

vasudha