''ये टाउन का Hottest कपल नहीं'' किम शर्मा-लिएंडर पेस के अफेयर पर Ex बाॅयफ्रेंड का रिएक्शन

punjabkesari.in Thursday, Jul 15, 2021 - 12:56 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्कियां बटोरती रहती हैं। इन दिनों वह अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो किम टेनिस स्टार लिएंडर पेस को डेट कर रही हैं। दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें बाहों में बाहें डाले कपल नजर आ रहा है। वहीं इन तस्वीरों के सामने आने के बाद किम शर्मा के एक्स बाॅयफ्रेंड और एक्टर हर्षवर्धन राणे ने अपना रिएक्शन दिया है। 

ये हाॅटेस्ट कपल नहीं- हर्षवर्धन

मीडिया से बात करते हुए हर्षवर्धन ने कहा, 'मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। यह अच्छी बात है कि अगर वो खुद इसे कंफर्म करते हैं। अगर ये सच है तो ये टाउन का हाॅटेस्ट कपल तो साबित नहीं होने वाला।' 

बता दें किम और लिएंडर पेस इन दिनों गोवा में क्वाॅलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। गोवा से उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। किम और लिएंडर की इन तस्वीरों से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें तेज हो गई हैं। कहा जा रहा है कि इससे पहले भी दोनो को एक-साथ मुंबई में कई जगह स्पाॅट किया गया है।

बता दें किम शर्मा का साल 2017 में अनी पुंजानी से तलाक हुआ था। जिसके बाद वह फैशन डिजाइनर अर्जुन खन्ना संग रिलेशनशिप में आई। अर्जुन खन्ना से अलग होने के बाद किम ने एक्टर हर्षवर्धन राणे को डेट किया। मगर, यह रिश्ता भी ज्यादा देर नहीं चल सका। वहीं लिएंडर साल 2017 में अपनी पार्टनर रिया पल्लई से अलग हो गए थे। 

Content Writer

Bhawna sharma