मां बनने वाली हैं सिंगर हर्षदीप कौर, बेबी बंप फ्लॉट करते हुए शेयर की तस्वीरें

punjabkesari.in Friday, Feb 05, 2021 - 01:13 PM (IST)

हाल ही में अनुष्का शर्मा एक नन्ही परी की मां बनी हैं। वहीं बेबो यानि करीना कपूर के घर भी जल्दी किलकारियां गूंजने वाली हैं। इसी बीच बाॅलीवुड इंडस्ट्री से एक गुड न्यूज सामने आई है। बाॅलीवुड सिंगर और फेमस सूफी गायक हर्षदीप कौर भी मां बनने वाली हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की है। हर्षदीप कौर ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते नजर आ रही हैं।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिंगर ने अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। हर्षदीप ने लिखा, 'इस छोटे बच्चे से मिलने के लिए बेहद उत्साहित हूं। जो आधा मेरा अंश है और आदा उसका जो जिससे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। मार्च 2021 में जूनियर कौर / सिंह का आगमन। आपके आशीर्वाद की जरूरत है।' 

इन तस्वीरों में हर्षदीप बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिखाई दे रहा है। हर्षदीप के साथ इन तस्वीरों में उनके पति भी दिखाई दे रहे हैं। मां बनने की खुशखबरी शेयर करने के बाद फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। 

गौरतलब है कि हर्षदीप कौर ने कई हिट बॉलीवुड गाने दिए हैं। हर्षदीप साल 2015 में मनकीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं। सूफी गानों के लिए जानी जाती हर्षदीप सूफी की सुल्ताना का खिताब भी अपनी नाम कर चुकी हैं।

Content Writer

Bhawna sharma