सलमान खान की ''मुन्नी'' को अचानक Airport पर देखकर हक्के-बक्के रह गए फैंस

punjabkesari.in Sunday, Feb 14, 2021 - 05:17 PM (IST)

वैसे तो बॉलीवुड में हर स्टार की एक अगल पहचान है लेकिन क्या आपको 6 साल पहले सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी याद है जोकि अब पहले से काफी बड़ी हो चुकी है। 13 साल की उम्र में वो बड़ी हीरोइनों की तरह नजर आती है। हाल ही में मुन्नी को एयरपोर्ट पर उनकी मम्मी के साथ स्पॉट किया गया। मुन्नी को अचानक से इतना बड़ा हुआ देखकर हर कोई हक्का-बक्का है। यहां तक कि मुन्नी को अपने एज से ज्यादा बड़ी दिखने के लिए ट्रोल भी किया जा रहा है। 

एक शख्स ने कहा- लगता है इसकी मम्मी ने इसको इंजेक्शन देकर बड़ा किया है। जबकि दूसरे ने पूछा-कौन से hormone के इंजेक्शन लिए है इसने...एक तो मुन्नी को देखकर इतना हैरान हो गया और बोला-ये तो चमत्कार हो गया! एक यूजर बोला-भई मुन्नी हमसे भी बड़ी हो गई। 

एक यूजर्स ने उनके चेहरे पर कमेंट किया और बोला-मुन्नी के चेहरे पर पाउडर थोड़ा ज्यादा हो गया। वहीं दूसरे ने कहा-मुन्नी अब पाउडर का एड करने लगी! 

तीसरे ने लिखा-चलते-फिरते पांड्स की एड कर रही है क्या मुन्नी? एक और शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- मुन्नी चेहरे पर ब्लीच लगाके निकली है क्या? वहीं एक यूजर ने कहा- मुन्नी ने शायद गलती से बिरला पुट्टी लगा ली है मुंह पर चमक ही चमक है। 

बता दें कि सलमान खान की मुन्नी इन दिनों फिल्मों से दूर अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रही हैं। मुन्नी का नाम हर्षाली मल्होत्रा है। जब फिल्म 'बजरंगी भाईजान' रिलीज हुई थी उस वक्त मुन्नी की उम्र महज 7 साल थी। जबकि अब हर्षाली 13 साल की हो गई हैं। हर्षाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

फिल्म से पहले हर्षाली टीवी सीरियल 'कुबूल है' और 'लौट आओ त्रिशा' में नजर आई थी, मगर मशहूर वो भाईजान की फिल्म से हुई। मुन्नी की मासूमियत लोगों को इतनी पसंद आई कि हर किसी की जुबां पर उस वक्त मुन्नी का नाम रहा। फिलहाल मुन्नी मायानगरी से दूर है जिसकी वजह हम आपको पहले ही बता चुके हैं। 

मगर फैंस को हर्षाली की अगली फिल्म या टीवी सीरियल का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। हालांकि, वो अब किस टीवी सीरियल या फिल्म में आएगी इसकी कोई जानकारी नहीं है।

Content Writer

Sunita Rajput