लो जी हो गया कंफर्म! जल्द ही राघव- परिणीति के घर बजेगी शहनाई,  हार्डी संधू ने होने वाली दुल्हन को किया विश

punjabkesari.in Friday, Mar 31, 2023 - 10:31 AM (IST)

साथ- साथ घूमना, शादी की बधाईयां मिलना, पत्रकारों के सवालों पर मुस्कुराना...ये सब हो रहा है आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा  और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ जो बीना कुछ कहे भी बहुत कुछ कह रहे हैं। इन दोनों को लेकर चल रही अफवाहों पर मुहर लगाने का काम किया है पंजाबी सिंगर हार्डी संधू ने। उन्होंने बता दिया है कि आखिरर माजरा है क्या।


शादी की खबरों के बीच राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा बिती रात साथ- साथ दिखाई दिए। हालांकि उन्होंने पैपराजी से बचने की कोशिश तो बहुत की लेकिन ज्यादा सफल नहीं हो पाए, कैमरों ने उनकी तस्वीरों को कैद कर ही लिया। इसी बीच एक्टर और सिंगर संधू ने बताया कि दोनों जल्द ही दूल्हा-दुल्हन बनने जा रही है उन्होंने तो परिणीति को फोन की बधाई भी दे दी है।


 हार्डी ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा- खुशी है कि परिणीति फाइनली लाइफ में सेटल हो रही हैं। उन्होंने कहा- मैं बहुत खुश हूं कि ये आखिरकार हो रहा है, मैंनेपरिणीति को गुड लक विश कर दिया है। हार्डी संधू और परिणीति ने 2022 में रिलीज हुई स्पाई थ्रिलर 'कोड नेम- तिरंगा' में काम किया था। सिंगर के अनुसार इस दौरान परिणीति ने कहा था कि-  'मैं तभी शादी करूंगी जब मुझे लगेगा कि मुझे सही लड़का मिल गया है."। 


बातों- बातों में सिंगर ने ये भी कंफर्म कर दिया है कि उन्होंने परिणीति से बात की है और उन्हें फोन पर बधाई दी है। उन्होंने कहा- "हां, मैंने उन्हें फोन किया और बधाई दी"।  बुधवार को भी दोनों जल्दबाजी में नजर आए और कैमरे से बचने की कोशिश करते गए गाड़ी में बैठकर चले गए। पिछले दिनों दोनों को  बैक-टू-बैक लंच और डिनर आउटिंग पर एक साथ जाते देखा गया।
 

Content Writer

vasudha