किसानों के समर्थन में आए हरभजन मान, राज्य सरकार के पुरस्कार को लेने से किया इंकार

punjabkesari.in Saturday, Dec 05, 2020 - 10:18 AM (IST)

किसान आंदोलन में शामिल हुई बुजुर्ग दादी पर टिप्पणी करना कंगना को काफी भारी पड़ गया है। आम लोगों के साथ-साथ सेलेब्स भी कंगना को खरी-खोटी सुना रहे हैं। वहीं बीते दिनों इस मामले पर दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत में जमकर बहस भी हुई थी। वहीं किसानों को आम लोगों के साथ-साथ सेलेब्स का भी समर्थन मिल रहा है। इसी बीच अब पंजाबी गायक और एक्टर हरभजन मान ने किसानों के साथ एकजुटता दिखाते हुए एक घोषणा की है। 

उन्होंने कहा है कि वह राज्य सरकार के शिरोमणि पंजाबी पुरस्कार को स्वीकार नहीं करेंगे। हरभजन मान ने ट्वीट कर लिखा, 'हालांकि, मैं चुने जाने के लिए आभारी हूं, मैं विनम्रतापूर्वक भाषा विभाग से शिरोमणि गायक पुरस्कार स्वीकार नहीं कर सकता। लोगों का प्यार मेरे करियर का सबसे बड़ा पुरस्कार है और अभी हम सभी का ध्यान और प्रयास शांतिपूर्ण किसानों के विरोध के लिए समर्पित होना चाहिए।' 

 

दरअसल, पंजाब भाषा विभाग सहित्य और कला की 18 विभिन्न श्रेणियों के लिए साहित्य रत्न और शिरोमणि पुरस्कारों की घोषणा की थी। जिसमें हरभजन मान को इस पुरस्कार के लिए चुना गया था। वहीं आपको बता दें हरभजन मान के अलावा कई पंजाबी गायक और कलाकार किसानों के आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं। 

Content Writer

Bhawna sharma