इंडस्ट्री से दूर आजकल कहां है 3 Idiots के राजू रस्तोगी?

punjabkesari.in Tuesday, Apr 28, 2020 - 11:42 AM (IST)

बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी का आज जन्मदिन है। शरमन अपना 41 वां जन्मदिन मना रहे है। शरमन के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत गुजराती थिएटर से की और शरमन के पिता अरविंद जोशी भी गुजराती थिएटर और फिल्मों के जाने माने आर्टिस्ट थे। अपने एक इंटरव्यू में वो बताते हैं कि करियर के शुरूआती दिनों में उनकी कॉमिक टाइमिंग बहुत ही खराब हुआ करती थी। लोगों की आलोचना के कारण मुझमें बहुत सुधार आया है। 

शरमन जोशी बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर प्रेम चोपड़ा के दामाद हैं। प्रेम चोपड़ा  की बेटी प्रेरणा ने साल 2000 में बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी से शादी की थी, साल 1999 में आर्ट फिल्म 'गॉडमदर  से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बॉलीवुड में साल 2001 में आई फिल्म 'स्टाइल' से उन्हें बड़ी पहचान मिली थी।

बात अगर शरमन जोशी की फिल्मों की करें तो उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में की है लेकिन आज कल वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से बेहद दूर है और इसी पर वह कहते है, 'मेरा तो मानना है कि मैं अगले 30 सालों के लिए इंडस्ट्री में रहने वाला हूं। मेरी हमेशा कोशिश होती है कि कुछ बेहतरीन और मनोरंजक फिल्मों का हिस्सा बनूं। यही कारण है कि मैं कम ही फिल्में करता हूं हालांकि मैं अच्छे प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी उत्साहित रहता हूं। '

शरमन ने एक्टर आमिर खान के साथ कई बाकमाल फिल्में की हैं। रंग दे बंसती और थ्री इडियट्स तो मानों उनके करियर की सफलता वाली फिल्में रही हैं। हालाकि शरमन जोशी आज छोटे पर्दे पर दिखाई दे रहे है और वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं। 

वहीं आपको बता दें कि एक बार शरमन जोशी के बोल्ड सीन पर उनकी बेटी ने उन्हें कुछ ऐसा सवाल किया था जिसके बाद वह पानी पानी हो गए थे और फिर उनकी बेटी को समझाया गया कि वह एक्टर है उन्हें ये काम करना पड़ता है। शरमन जोशी हाल ही में मिशन मंगल में भी नजर आए थे।

Content Writer

Anjali Rajput