टीवी के रोमांटिक कपल के घर आने वाली है खुशियां ! ऐश्वर्या जल्द देगी Good News

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 03:09 PM (IST)

बिग बॉस के चहेते कपल नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा भले ही शो नहीं जीत पाए पर लोगों का दिल जरूर जीत ले गए। गुम हैं किसी के प्यार में फेम कपल अपने स्पेशल बॉन्ड के चलते बेहद पसंद किए जाते हैं। अब इन दोनों की जिंदगी में नन्हा मेहमान आने वाला है। खबरों की मानें तो ऐश्वर्या शर्मा प्रेग्नेंट है, शादी के दो साल बाद वह अपने पहले बच्चे को जन्म देगी। ये खबर सामने आने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। 


कपल 30 नवंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधा था। गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल के बाद यह दोनों बिग बॉस 17 में दिखाई दिए हैं, जहां नील की गेम लोगों को बेहद पसंद आई थी। हालांकि वह शो में लंबा नहीं टिक पाए। हाल ही में यह दोनों होली प्रोग्राम की शूटिंग कर रहे थे, तभी ऐश्वर्या चक्कर खाकर स्टेज पर ही गिर गई। नील भी वहीं मौजूद थे वह तुंरत अपनी पत्नी को अस्पताल लेकर पहुंचे। अब खबरें है कि प्रेग्नेंट होने के चलते ऐश्वर्या बेहोश हो गई थी।


बॉलीवुड लाइफ से एक सूत्र ने कहा- "संभावना है कि ऐश्वर्या और नील अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। दोनों नन्हे मेहमान को लेकर बेहद खुश हैं। फिलहाल वह इसे  सार्वजनिक नहीं करना चाहता। वह दोनों घोषणा करने के लिए सही समय का इंतजार कर रहे हैं।" वह इस गुड न्यूज को सिक्रेट ही रखना चाहते हैं। इस बीच फैंस इस कपल को लेकर बेहद खुश हैं, बस इंतजार है गुड न्यूज का।

ऐश्वर्या और नील की पहली मुलाकात 'गुम हैं किसी के प्यार में' के सेट पर हुई थी, जहां नील भट्ट लीड रोल में थे तो ऐश्वर्या खलनायिका के रोल में थी। कुछ ही दिनों में वह एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए। धीरे-धीरे यही दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी का फैसला लिया। एक इंटरव्यू के दौरान  ऐश्वर्या शर्मा ने बताया था कि उनके पिछले रिश्ते खराब थे, उन्हें दोस्ती और प्यार दोनों में धोखा मिला, इसलिए वो  शादी तक नहीं करना चाहती थीं, हालांकि नील से मिलने के बाद उनकी सोच एकदम बदल गई। इन दोनो का गहरा प्यार बिग बॉस के घर देखने को मिला।

Content Writer

vasudha