प्यार की नहीं होती कोई उम्र! 4 बच्चों के पिता हंसल मेहता ने लिव इन पार्टनर से की शादी

punjabkesari.in Wednesday, May 25, 2022 - 03:35 PM (IST)

 बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म प्रोड्यूसर-डायरेक्टर हंसल मेहता 54 की उम्र में दूल्हा बने। उन्होंने 17 साल बाद अपनी लिव इन पार्टनर का हाथ हमेशा के लिए थाम लिया है। हंसल और सफीना अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधे।

‘शाहिद’, ‘अलीगढ़’ और ’‘ओमेर्टा’ जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले हंसल ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशखबरी  फैंस के साथ शेयर की। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- ‘‘आखिरकार 17 साल साथ रहने और दो बच्चों के बाद, अपने बेटों को बड़ा होते देख और अपने-अपने सपनों को साकार करने के लिए हमने शादी करने का फैसला किया है। हमेशा की तरह इस बार भी यह फैसला अचानक और अनियोजित लिया गया।’’


फिल्मकार ने सैन फ्रांसिस्को के ताज कैंप्टन प्लेस में आयोजित शादी समारोह की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा कीं। दिवंगत अभिनेता युसुफ हुसैन की बेटी सफीना हुसैन एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं। वह लड़कियों की शिक्षा के लिए काम करने वाले संगठन ‘‘एजुकेट गर्ल्स’’ की संस्थापक भी हैं। हंसल और सफीना की दो बेटियां भी हैं।


फिल्मकार विशाल भारद्वाज और अनुभव सिन्हा के अलावा अभिनेता राजकुमार राव, मनोज वाजपेयी और प्रतीक गांधी समेत कई अन्य लोगों ने हंसल मेहता को शादी की बधाई दी है। हंसल मेहता की शादी पहले सुनीता मेहता से हुई थी। जय और पल्लव उनके दो बेटे हैं। इन दोनों के मॉर्डन लव ने साबित कर दिया कि सच में प्यार और शादी की कोई उम्र नहीं होती।

 

Content Writer

vasudha