PICS- सोशल मीडिया पर छाया एक पैर वाली जींस का ट्रैंड तो यूजर्स बोले- कौन बनाता है ऐसे कपड़े!

punjabkesari.in Tuesday, Apr 27, 2021 - 07:24 PM (IST)

फैशन की दुनिया में कुछ ना कुछ नया ट्रैंड करता ही रहता हैं। सोशल मीडिया आज के दौर में ऐसा प्लैटफार्म बन गया है कि हर दिन क्या हो रहा हैं इसके बारे में हर किसी को अपडेट रहती है। इसी तरह इन दिनों सोशल मीडिया पर 'हाफ जींस' का फैशन खूब ट्रैंड कर रहा है। जिसे देख कई यूजर्स ने इस फैशन को ट्रोल भी किया। 


अमेरिका में चलने वाले कोचेला फैशन फेस्टिवल में पहली बार हाफ जींस का अनोखा स्टाईल देखने को मिला। वहीं भारत में फैशन इंफ्लुएंसर कोमल पांडे ने जब एक पैर वाली जींस पहनी तो सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुई। लोगों ने इस पैंट को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी।


तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस हाफ जींस के फैशन में एक पैर की जींस पूरी तरह गायब  है जबकि दूसरे पैर की जींस पूरी नीचे तक रहती है। 
 

क्या है कोचेला फैशन-

कोचेला एक फैशन प्लेग्राउंड है जहां हर साल लोग अजीबोगरीब कपड़े पहन प्रदर्शन करते हैं।  इस बार कोचेला फैशन में ज्यादातर सेलेब्रिटी एक पैर की जींस में दिखे जो बेहद अनोखा और आकर्षक दिखा। इसके बाद से यह फैशन फॉलोवर्स के बीच ट्रैंड बन गया।


 

क्या रही यूजर्स की प्रतिक्रियाएं-
सोशल मीडिला पर जब लोगों ने इस फैशन को देखा तो उनका पहला सवाल यह था कि आखिर वो कौन से फैशन डिजाइनर हैं जो इस तरह के कपड़े बनाते हैं।



 

अमेरिकी अभिनेत्री रयान डेस्टिनी ने भी इंस्टाग्राम पर हाफ जींस में अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके बाद से ही यह फैशन ट्रैंड में है। इसी तरह एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि डेस्टिनी के कपड़े देखकर लगता है जैसे  उन्हें समझ नहीं आ रहा कि बाहर ठंड है या गर्मी?

Content Writer

Vandana