अंबानी के फंक्शन में खाने में निकला बाल, लोग बोले- क्या फायदा हुआ इतना पैसा खर्च करने का

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2024 - 01:57 PM (IST)

हर आम इंसान जानना चाहता है कि रईस लोगों की शादी कैसी होती है। तभी तो इन दिनों देश के सबसे अमीर परिवार यानी कि अंबानी परिवार के बेटे की शादी से जुड़ी हर छोटी से बड़ी जानकारी पाने के लिए लोग बेताब हैं। सोशल मीडिया पर भी इस सबसे बड़ी वेडिंग से जुड़े अपडेट सामने आ रहे हैं। इस बीच एक वीडियो ऐसा भी आया है, जिसे देखकर यकीन ही नहीं होगा कि इतने बड़े फंक्शन में भी ऐसा कुछ हो सकता है।


सोशल मीडिया सेंसेशन ओरी को तो आप जानते ही होंगे जो अनंत-राधिका के किसी भी फंक्शन को मिस नहीं कर रहे हैं। ऐसे में वह कई इनसाइड वीडियो भी शेयर कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने  इटली के पोर्टोफिनो में हुए फंक्शन का एक व्लॉग शेयर किया है, जिसमें उनकी खाने की प्लेट में बाल नजर आया। इस वीडियो को देख लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

PunjabKesari
वीडियो में देख सकते हैं कि अनंत-राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन में ओरी अलग-अलग स्टॉल पर जाकर खाने का स्वाद चख रहे हैं। वह अपनी दोस्त  तानिया श्रॉफ के साथ मुंबई के मशहूर वड़ा पाव फूड स्टॉल पर जाते हैं और अपने पसंदीदा खाने का लुत्फ उठाते हैं। हालांकि जैसे ही वे एक निवाला खाते हैं, तो वड़ा पाव में एक बाल दिखाई देता है।

PunjabKesari

ओरी ने कैमरे में  वड़ा पाव में लगे बाल को दिखाने की कोशिश भी की। हालांकि उन्होंने बाल हटाने के बाद उस वड़ा पाव को खाने से परहेज नहीं किया। वीडियो में तानिया को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि 'मैं एक निवाला और खाना चाहती थी लेकिन इसमें बाल हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि क्या फायदा इतना पैसा खर्च करने का जब खाने में इस तरह बाल मिल रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

static