सेलिब्रेटिज हो या फैशनिस्ता, 2019 में छाए रहे ये Hair Colors

punjabkesari.in Monday, Dec 16, 2019 - 02:39 PM (IST)

साल 2019 खत्म होने में अब कुछ ही समय बचा है। मौसम के साथ ट्रैंड में भी काफी बदलाव भी देखने को मिलते हैं, फिर चाहे वो कपड़े, एक्सेसरीज या हेयरस्टाइल ही क्यों ना हो। इस साल लोगों में हेयरकलर हाइलाइट्स का ट्रैंड खूब दिखने को मिला, जिससे बालों को स्टाइलिश व नैचुरल लुक मिलता है। आज हम कुछ ऐसे ही हेयरकलर्स दिखाने जा रहे हैं, जो 2019 में खूब ट्रैंड में रहे।

 

खास बात तो यह है कि इस साल जो कलर्स ट्रेंड में आए उन्हें अपनाना हर किसी के लिए आसान भी है। चलिए आपको बताते हैं कि इस साल किस तरह के रंग ट्रेंड में रहे...

सबसे पहले बात करते हैं अदा शर्मा की, जिन्होंने इस साल बालों के साथ काफी एक्सपेरिमेंट किए। उन्होंने इस साल पर्पल से लेकर रैंबो हेयर हाइलाइट्स ट्राई किए जो काफी ट्रैंड में भी रहें।

क्रिमसन रेड

साल 2019 में फिएरी क्रिमसन, स्ट्राबेरी और रोज गोल्ड हेयर हाइलाइट्स लड़कियों को खूब पसंद आया। आप इसे क्रिसमस पार्टी के लिए भी ट्राई कर सकते हैं।

इंकी ब्लैक

इंकी ब्‍लैक कलर शेड हर मौसम में जंचता है। यह बोल्‍ड और रिच होने के साथ-साथ नेचुरल लुक भी देता है। शायद यही वजह है कि इस साल यह रंग खूब पसंद किया गया।

एश ब्राउन

गहरे चॉकलेटी ब्राउन और ग्रे कलर हेयर हाइलाइट्स भी इस साल खूब ट्रैंड में देखना को मिला।

आइसी प्लैटिनम

आइसी प्लैटिनम यानि बर्फ जैसे बालों का क्रेज सिर्फ बाहरी नहीं बल्कि भारतीय लोगों को भी खूब पसंद आया। यहां तक की सेलिब्रेटिज भी इसे ट्राई करने से खुद को रोक नहीं पाएं।

कोल्ड ब्रयू

ठंडक देने वाले कोल्ड ब्रयू रंग भी इस साल काफी ट्रैंड में रहा।

बर्न्ट कॉपर

बर्न्ट कॉपर यानि ऑरेंज, लाल, ब्राउन और ब्रोन्ज के बीच का यह कलर हाई-फैशन की मिसाल रहा।

अगर आप भी क्रिसमस या न्यू पार्टी के लिए बालों को कलर करवाने की सोच रही हैं तो इनमें से कोई भी कलर चूज कर सकती हैं, जो आपको स्टाइलिश लुक देंगे।

Content Writer

Anjali Rajput