जिम ट्रेनर ने सुशांत की दवाइयों को लेकर किया खुलासा, बोले- सेहत पर पड़ता था बुरा असर

punjabkesari.in Friday, Jul 31, 2020 - 06:18 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं। अब इसी बीच सुशांत के जिम ट्रेनर सामी अहमद ने भी एक्टर को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। जिसके बाद से इस केस में नया ट्विस्ट आ गया है। सशांत के जिम ट्रेनर का कहना है कि वह ऐसी दवाइयां खा रहे थे जो उन्होंने कभी नहीं खाई। 

PunjabKesari

सुशांत के हाथ-पैर कांपते थे

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सामी अहमद ने बताया कि पिछले साल दिसंबर से सुशांत रहस्यमयी दवाइयां ले रहे थे। जो उन्होंने पहले कभी नहीं ली। उन दवाइयों के कारण उनकी सेहत पर काफी बुरा असर पड़ता था। उनके हाथ-पैर कांपने लगते थे। सामी अहमद ने आगे बताया कि सुशांत ने उनसे कहा था कि वो 1 या 2 महीने तक इन दवाइयों का कोर्स कर रहे हैं। लेकिन जब मैंने सुशांत को इनका इस्तेमाल करने से मना किया तो सुशांत ने कहा कि वह इसे बीच में नहीं छोड़ सकते।

बुखार होने पर भी नहीं लेते थे दवाई 

सामी आगे कहते हैं कि सुशांत ने ये भी बताया था कि वह डिप्रेशन के अलावा डेंगू से भी पीड़ित थे। उनका व्यवहार भी काफी बदल गया था। वे कहते हैं कि सुशांत बुखार होने पर भी दवाई नहीं लेते थे। सुशांत पर दवाईयों का असर ऐसा पड़ता था जिससे वह ठीक से वर्कआउट भी नहीं कर पाते थे।

PunjabKesari

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई के फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। मुंबई पुलिस इस मामले की हर तरह से जांच कर रही है। हालांकि सुशांत के पिता द्वारा रिया के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवाने के बाद इस मामले अब कई खुलासे हो रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static