Reel ही नहीं रियल लाइफ हीरो भी हैं Gurmeet Choudhary, इस तरह दौड़कर मरते हुए  शख्स की बचाई जान

punjabkesari.in Friday, Oct 06, 2023 - 05:45 PM (IST)

दिल का दौरा एक खतरनाक कंडीशन है, जिसके चलते लोग अपनी जान गंवा देते हैं। हालांकि इस  आपातकालीन स्थिति  में यदि तुरंत सही इलाज मिल जाए तो व्यक्ति की जान बचाई भी जा सकती है। हाल ही में  टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी  सड़क पर गिरे एक शख्स के लिए मसीहा बनकर आए और उसे नई जिंदगी दे दी। लोगों का कहना है कि असली हीरो तो गुरमीत चौधरी ही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kiruthika Sundaram (@crazy_gurbina_loverz)


दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देख सकते हैं कि एक शख्स सड़क किनारे बेहोशी की हालत में पड़ा है। ऐसे में गुरमीत उसे सीपीआर देते नजर आ रहे हैं।  आस- पास काफी भीड़ नजर आ रही है, एक्टर वहां खड़े लोगों से भी उस शख्स की मदद करने को कहते हैं।

 

इसके बाद उस शख्स को भीड़ द्वारा उठाया जाता है। इसी बीच भीड़ में से खड़ा एक इंसान गुरमीत को इस अच्छे काम के लिए दिल से शुक्रिया अदा कर रहा है। एक्टर ने जिस तरीके से आगे बढ़कर उस इंसान की मदद की वह काबीले तारीफ है। उन्होंने  एंबुलेंस या डॉक्टर का इंतजार करने के बजाए तुरंत ही CPR देने शुरू कर दी, जिसके चलते उस इंसान की जान बच गई। 


अब यह  वीडियाे साेशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, लोगों का कहना है कि उनकी नजरों में असली हीरो तो गुरमीत चौधरी ही है। एक यूजर ने लिखा- यह देखने के बाद इनके लिए और भी ज्यादा इज्जत बढ़ गई है। कम से कम इन्होंने कोशिश तो की। एक अन्य ने लिखा-- गुरमीत आपने बहुत अच्छा काम किया है, पर्दे का हीरो आज रियल हीरो बन गया।

Content Writer

vasudha